भारतीय संस्कृति पर सिनेमा के प्रभाव को लेकर पीएम और फ़िल्मी सितारों के बीच हुई चर्चा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कुछ यंग स्टार्स, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की. इस दौरान उनके और स्टार्स के बीच राष्ट्र निर्माण में फिल्मों के योगदान को लेकर चर्चा हुई. सितारों ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी दर घटाने के लिए प्रधानमंत्री का आभार भी जताया.

मोदी से मिलने वाली हस्तियों में करण जौहर, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, रोहित शेट्‌टी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल रहे. सभी स्टार्स सहित मोदी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फ़िल्मी स्टार्स के साथ तस्वीर शेयर की. उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा कि, ‘मशहूर फिल्म स्टार्स के साथ एक शानदार मीटिंग’.

वहीं एक्टर रणवीर सिंह ने भी अपने अकाउंट पर मोदी के साथ तस्वीर साझा की जिसमें वह मोदी से गले मिल उनका अभिवादन करते नजर आए. उन्होंने यह शेयर करते हुए लिखा कि, ‘जादू की झप्पी, महान राष्ट्र के सम्मानीय पीएम से मिलकर बहुत ख़ुशी हुई’.

वहीं मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने भी मोदी से मुलाकात की. इसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की, जिसमें उन्होंने मोदी का धन्यवाद करते हुए लिखा कि, ‘अतुलनीय विचारों और सोच को प्रधानमंत्री और फ़िल्मी सितारों के साथ साझा किया.’

वहीं वरुण धवन ने भी मोदी से हाथ मिलाते हुए एक तस्वीर अपने अकाउंट पर पोस्ट की जिसमें उन्होंने जीएसटी की कटौती और उनसे हुई बातचीत के बारे में कैप्शन में लिखा. बता दें कल फ़िल्मी सितारों के साथ हुई बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड के लोगों के बीच आज के दौर में सिनेमा के प्रभाव पर चर्चा के बारे में हुई. बताया गया है कि युवा फिल्मी सितारों ने फिल्मों के समाज पर प्रभाव को लेकर मोदी बातचीत की और इस पर चर्चा की.

View this post on Instagram

All stylish people are here #narendramodi #ranveersingh

A post shared by Her_choice (@only4you_fashion) on

इससे पहले भी बीते दिनों दिसंबर में फिल्म निर्माता भी प्रधानमंत्री मोदी से मिले थे. तब उन्होंने मौजूदा वक्त में फिल्म इंडस्ट्री की चुनौतियों का जिक्र किया था. इसके साथ ही सरकार से मूवी टिकटों पर जीएसटी की दर घटाने की मांग की थी.

Published by Yash Sharma on 11 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles