इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे के हुए एक मिलियन फॉलोअर्स, रखती हैं ब्रांडेड कपड़ों का शौक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार किड्स भी आज के दौर में किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं. जहां एक तरफ जाह्नवी और सारा जैसी स्टार किड्स बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री कर चुकी हैं. वहीं अनन्या पांडे भी जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ अपना डेब्यू करने जा रही हैं. एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या चाहे अभी फिल्मों में नहीं आई हो लेकिन उनकी फैन फ़ॉलोविंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं हैं.

अनन्या तो अपनी फिल्म में बिजी हैं लेकिन अनन्या के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं. 1 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी में अनन्या ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा भी किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस का धन्यवाद करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘अ मिलियन किसेज, वन इच फॉर यू.’

बता दें कि फिल्म में आने से पहले अनन्या अपने लुक और ब्रांडेड कपड़ों को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. अनन्या को ब्रांडेड कपड़ों का बहुत शौक है. वह हमेशा देश के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, सब्यसाची और अबू जानी, संदीप खोसला के डिजाइन किए गए आउटफिट पहनना पसंद करती हैं. अनन्या ट्रेडिशनल हों या पार्टी हर तरह के आउटफिट में वह बहुत क्यूट लगती हैं.

अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर स्टारकिड हैं. अपनी डेब्यू फिल्म से पहले अनन्या की फोटोज सोशल मीडिया में काफी वायरल होती रहती हैं. उन्होंने कई सारे फोटोशूट करा कर भी सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है. इतना ही नहीं अनन्या पांडे ‘लक्मे इंडिया’ को एंडोर्स करने वाली भारत की सबसे युवा सेलिब्रिटी भी हैं.

बता दें कि अनन्या बहुत जल्द साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. उनके साथ-साथ तारा सुतारिया भी इसी फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं. साथ ही इसमें टाइगर श्रॉफ लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे. पुनीत मल्होत्रा इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. यह फिल्म 10 मई 2019 को रिलीज की जाएगी.

Published by Yash Sharma on 12 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles