सुनील ग्रोवर का शो बंद, कपिल शर्मा शो को मिल रही जबरदस्त टीआरपी

Get Daily Updates In Email

जहां एक और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का शो ‘कानपुर वाले खुरानाज'(Kanpur wale khuranas) बंद होने वाला है. वहीं दूसरी तरफ उनके दोस्त कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ टीआरपी (TRP) के मामले में पहले नंबर पर आ गया है. कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए साल 2019 बेहद शानदार साबित हुआ है. इस बार कपिल के शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. और सलमान खान टेलीविजन प्रोडक्शन के तहत सोनी इंटरटेनमेंट चैनल पर आने वाला कपिल का शो दर्शकों को भी बेहद पसंद आ रहा है.

दरअसल हाल ही में ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च कॉउसिंग इंडिया (BARC) के द्वारा जारी TRP लिस्ट में स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ ‘स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2019’ टॉप पर है. जबकि शोज के मामले में कपिल का शो दूसरे नंबर पर है जबकि तीसरी पोजिशन पर सोनी पर ही आने वाला डांस शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3 ऑडिशन’ है. वहीं चौथे नंबर पर शो ‘कुंडली भाग्य’ और पांचवे नंबर पर 30 दिसंबर 2018 को प्रसारित हुआ बिग बॉस का फिनाले रहा है.

View this post on Instagram

Flight delayed #mumbai #delhi 🙄

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

जानकरी के लिए आपको बता दें कि ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च कॉउसिंग इंडिया (BARC) ने यह रेटिंग 29 दिसंबर 2018 से 4 जनवरी के बीच की जारी की है. खास बात तो यह भी है कि अभी तक ‘द कपिल शर्मा शो’ के चार 4 एपिसोड आए हैं. जिसमें पहले हफ्ते रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी, सारा अली खान और सोनू सूद आए थे, जबकि दूसरे हफ्ते सलमान खान अपने पिता सलीम खान, भाई अरबाज खान और सोहेल खान के साथ पहुंचे थे. बाकि के दो एपिसोड को  प्रसारित किया जाना बाकि है.

बता दें कपिल शर्मा को अपने नए शो के हर वीकेंड एपिसोड के लिए 15 से 20 लाख रुपए दिए जा रहे हैं. वहीं इससे पहले कपिल शर्मा को अपने शो के हर वीकेंड एपिसोड के लिए के 60 से 70 लाख रुपए दिए जाते थे. मिलने वाली रकम से कपिल शर्मा के फैंस भी काफी दुखी हैं.

कपिल शर्मा के नए शो में इस समय कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, अली असगर, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, रोशेल रॉव सेक्विरा जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि कपिल ने 12 दिसम्बर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से परिवार की सहमति से शादी की थी. शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

Published by Lakhan Sen on 12 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles