कम नहीं है बॉलीवुड स्टार्स के जिम ट्रेनर्स की फीस, एक सेशन के लिए ही मिलते हैं 4 से लेकर 25 हजार तक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों सेलिब्रिटीज अपनी एक्टिंग और अपने करियर के साथ ही अपनी फिटनेस को लेकर भी सचेत रहते हैं. सेलिब्रिटीज अपनी फिटनेस में एक-दूसरे को टफ कॉम्पिटीशन भी देने में पीछे नही रहते हैं. यहां तक कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आए दिन अपने वर्कआउट और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि इन सेलिब्रिटीज के ट्रेनर कौन हैं और कितनी फीस लेते हैं? तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते है बॉलीवुड के कुछ खास सेलिब्रिटीज के ट्रेनर्स और उनकी फीस के बारे में-

सत्यजीत चौरसिया

courtesy

आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ तो आप ने जरुर देखी होगी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड बनाए थे. जितनी पसंद लोगों को फिल्म की कहानी आई थी, उतनी ही पसंद लोगों को आमिर खान की बॉडी भी आई थी. इस फिल्म के लिए आमिर खान ने सत्यजीत चौरसिया नाम के ट्रेनर से ट्रेनिग ली थी. जानकरी के लिए आपको बता दें कि सत्यजीत चौरसिया एक सेशन के करीब 10 हजार रूपए से 1 लाख तक चार्ज करते हैं.

समीर जौरा

courtesy

‘भाग मिल्खा भाग’ में फरहान अख्तर की बॉडी की जितनी तारीफ की जाए उतना कम है. इस फिल्म के लिए फरहान अख्तर को समीर जौरा ने ट्रेड़ किया था. समीर की एक महीने की फीस 3 से 4 लाख रुपए है.

मनीष अदविलकर

courtesy

मनीष बहुत कम फीस लेते हैं जबकि बॉलीवुड के सबसे ज्यादा स्टार्स को वो ट्रेंड कर चुके हैं. टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और सलमान खान जैसे स्टार्स को ट्रेंड करने वाले मनीष अदविलकर एक महीने की फीस के तौर पर 35 हजार रुपए चार्ज करते हैं. जबकि वे एक होम सेशन के करीब 4 हजार रुपए चार्ज करते हैं. फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए सलमान को मनीष ने ही ट्रेंड किया था.

नम्रता पुरोहित

courtesy

नम्रता पुरोहित बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेसेस को ट्रेंड करती हैं. नम्रता पुरोहित एक महीने की फीस 32 हजार रुपए चार्ज करती हैं. नम्रता पुरोहित वरुण धवन और अर्जुन कपूर को भी ट्रेंड कर चुकी हैं.

विनोद चन्ना

courtesy

जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, शिल्पा शेट्टी और आयुष्मान खुराना जैसी सेलिब्रिटीज विनोद चन्ना ट्रेंड कर चुके हैं. बता दें कि विनोद चन्ना 1 सेशन के करीब डेढ़ लाख रुपए चार्ज करते है.विनोद चन्ना सबसे महंगे जिम ट्रेनर हैं.

Published by Lakhan Sen on 12 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles