बिग बॉस की वो 5 लेडी विनर्स जिनको शो जीतने से नहीं हुआ कुछ खास फायदा, लाइमलाइट से हैं दूर

Get Daily Updates In Email

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को बिग बॉस सीजन 12 की विनर बनने के बाद कई बड़ी-बड़ी फिल्मों और ऐड के ऑफर आ रहे हैं. बिग बॉस जैसे मंच पर आते ही एक आम आदमी भी सेलेब्रिटी बन जाता है. शायद यहीं वजह है कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही contestant को काम मिलने लगता हैं. जबकि दीपिका कक्कड़ तो पहले से ही सेलेब्रिटी हैं, ऐसे में उन्हें फिल्मों और ऐड का ऑफर मिलना तो जाहिर सी बात है.

हालांकि दीपिका ऐसी पहली टीवी एक्ट्रेस नहीं हैं जो बिग बॉस की विनर बनी हों. दरअसल दीपिका से पहले पांच और टीवी एक्ट्रेसेस हैं जो बिग बॉस की विनर बन चुकी हैं लेकिन चौंकाने वाली बात तो यह है कि इन अभिनेत्रियों को बिग बॉस जीतने का कुछ ख़ास फायदा नहीं हुआ है. आइए जानते हैं बिग बॉस की पांच ऐसी विनर्स के बारे में जिन्हें बिग बॉस जीतने का कुछ ख़ास फायदा नहीं हुआ है.

शिल्पा शिंदे

View this post on Instagram

A post shared by shilpa shinde (@shilpashinde_12) on

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे बिग बॉस के 11वें सीजन की विजेता रह चुकी हैं. लेकिन शिल्पा को भी यह रियलिटी शो जीतने के बाद कुछ खास फायदा नहीं मिला है. शो जीतने के बाद शिल्पा शिंदे फ़िल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी में’ एक डांस नम्बर में नज़र आई थीं. इसके बाद उन्हें कोई खास ऑफर नहीं मिले.

श्वेता तिवारी

टीवी शो ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ से घर-घर में फेमस होने वाली श्वेता तिवारी बिग बॉस 4 की विजेता बन चुकी हैं. लेकिन उनके करियर को भी बिग बॉस जीतने का कोई फायदा नहीं मिला है. विनर बनने के कुछ दिन तक वो सुर्ख़ियों में रहीं लेकिन फिर बाद में लाइम लाइट से गायब ही हो गई थीं. इसके बाद उन्होंने साल 2013 में शादी कर ली थी. काफी समय से श्वेता तिवारी किसी फिल्म या शो में नजर नहीं आई हैं.

जूही परमार

‘कुमकुम’, ‘विरासत’ और ‘देवी’ जैसे टीवी के फेमस शोज में काम कर चुकी जूही परमार बिग बॉस के सीजन 5 विनर बनी थीं. लेकिन उन्हें भी बिग बॉस का विनर बनने का कोई फायदा नहीं मिल पाया है. इन दिनों वे एक टीवी शो में नजर आ रही हैं.

उर्वशी ढोलकिया

बिग बॉस के छठें सीजन को जीतने वाली उर्वशी ढोलकिया के करियर को कोई खास फायदा नहीं हुआ. चौंकाने वाली बात तो यह है कि उर्वशी बिग बॉस जीतने के तीन साल बाद शो ‘बड़ी दूर से आए हैं’ में नजर आई थीं. इसके बाद वे लाइम लाइट से गायब हो गई थीं. अभी हाल ही में उर्वशी शो ‘चंद्रकांता’ में रानी इरावती का किरदार करते नजर आई थीं.

गौहर ख़ान

View this post on Instagram

Luv this outfit… Top to toe!!!

A post shared by Gauhar Khan (@gauhar_khan) on

बिग बॉस के सातवें सीजन की विनर गौहर ख़ान को भी इस शो को जीतने के बाद खास फायदा नहीं हुआ. बिग बॉस को जीतने के चार साल बाद उन्हें विद्या बालन के साथ फिल्म ‘बेग़म जान’ में मौका मिला था. हालांकि वे कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकी थीं. लेकिन एक बार फिर लाइम लाइट से दूर हैं.

Published by Lakhan Sen on 12 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles