वीडियो पोस्ट पर फराह खान ने लिखी गाली तो नाराज हुईं मलाईका

Get Daily Updates In Email

मलाइका अरोरा आए-दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. मलाइका कभी अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं तो कभी वर्कआउट वीडियो की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वैसे इन दिनों मलाइका अपने एक वीडियो की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

दरअसल हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था. यह वीडियो 18 साल पुराना है. इस वीडियो में मलाइका पंजाबी सिंगर मलकीत सिंह के सुपरहिट सॉन्ग ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’ में नजर आ रही हैं.  इस वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा था, ‘मेरा पहला वीडियो, मैंने क्या कमाल का ट्रैक किया था. गुड़ नाल इश्क मीठा…जस अरोरा…पंजाबी सॉन्ग रॉक्स…18 साल पहले.’ सोशल मीडिया पर मलाइका का ये वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है. लेकिन मलाइका के 18 साल पुराने वीडियो पर डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान कुंदेर (Farah Khan Kunder) ने कमेंट करते हुए सारी लिमिट क्रॉस कर दी हैं.

बता दें कि, मलाइका अरोरा के इस वीडियो पर तारीफ करते हुए फराह खान ने कमेंट किया हैं ‘कमीनी यू लुकिंग द सेम (कमीनी तुम आज भी पहले जैसी ही दिखती हो).’  फराह के इस कमेंट के बाद मलाइका ने अभी तक कोई  रिस्पॉन्स नहीं दिया है. कयास लगाए जा रहे है कि फराह खान के इस कमेंट से मलाइका गुस्सा हो गई हैं. फराह खान और मलाइका अरोरा दोनों ही बहुत अच्छी दोस्त हैं.

View this post on Instagram

#Repost @manekaharisinghani with @get_repost ・・・ ✨✨

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

चौंकाने वाली बात तो यह है कि मलाइका 45 वर्ष की हैं लेकिन उन्हें देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता कि वे 45 वर्ष की हैं. इन दिनों मलाइका अरोरा अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही मलाइका और अर्जुन कपूर संजय कपूर के घर हुई पार्टी में नजर आए थे.

संजय कपूर ने भी पार्टी की कुछ फोटोज शेयर की थीं. ख़बरों की मानें तो मलाइका और अर्जुन कपूर के इस रिश्ते को परिवार की तरफ से हरी झंडी मिल गई है. कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि दोनों इस साल शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं.

Published by Lakhan Sen on 12 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles