रणबीर को लेकर रणवीर सिंह ने किया मज़ाक, शरमा गईं आलिया, देखिये वीडियो

Get Daily Updates In Email

एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की आने वाली फिल गली बॉय का ट्रेलर मंगलवार को लॉन्च किया गया. इस दौरान फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही. ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट के दौरान रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, डायरेक्टर जोया अख्तर और क्रू मेंबर्स ने साथ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. आलिया और रणबीर कपूर के बीच रिलेशनशिप को लेकर पिछले कुछ दिनों से मीडिया में काफी चर्चा चल रही है.

ट्रेलर लॉन्चिंग के वक्त भी आलिया भट्ट के सामने रणवीर और रणबीर को लेकर एक सवाल किया गया. एक मीडियाकर्मी ने इवेंट के दौरान आलिया से सवाल पूछा कि, ‘आपने ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह के साथ काम किया और ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग रणबीर कपूर के साथ कर रही हैं तो दोनों में कौन उन्हें बेहतर लगा.’

रिपोर्टर के सवाल पर आलिया भट्ट ने जवाब दिया कि, ‘दोनों ही लगभग मिलते-जुलते हैं. दोनों एक अच्छे इंसान और जबरदस्त एक्टर हैं. सिर्फ इतना ही अंतर है कि मैं रणवीर के साथ ‘गली बॉय’ और रणबीर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम कर रही हूं.’ आलिया भट्ट ने जब यह बात कह ही रही थी कि रणवीर सिंह बीच में बोल पड़े और कहा कि, ‘एक थोड़ा ज्यादा स्पेशल है, एक थोड़ा कम’. इस पर वहां मौजूद सभी ने हंसना शुरू कर दिया. इस जवाब पर रणवीर सिंह को देखते हुए आलिया भी मुस्कुराने लगीं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

View this post on Instagram

the one with all the joy 😇💥

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बता दें रणबीर और आलिया के रिलेशन को उनके घरवालों की तरफ से भी मंजूरी मिल चुकी है. खबरें तो यह भी हैं कि जल्द ही दोनों सगाई भी करने वाले हैं. दोनों के बीच नजदीकियां फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर बढ़ी थीं. जिसके बाद से ही दोनों को कई बार साथ में देखा जाने लगा. बीते दिनों न्यू ईयर के मौके पर आलिया ने इस जश्न को रणबीर के परिवार वालों के साथ मनाया था.

View this post on Instagram

Ek numberrrr👌

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया की आने वाली फिल्म गली बॉय में वह पहले बारे रणवीर के साथ नजर आ रही हैं. फिल्म अगले महीने 14 तारीख को रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 12 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles