बिग बॉस 12 के बाद एक बार फिर साथ दिखी अनूप-जसलीन की जोड़ी, श्रीसंत भी आए नजर

Get Daily Updates In Email

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’-12 के फाइनल को हुए लगभग एक महीने का समय होने वाला है. लेकिन शो में कपल बनकर एंट्री लेने वाले अनूप जलोटा और जसलीन मथारू अभी भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. भजन सिंगर अनूप जलोटा और उनकी 37 साल छोटी शिष्या जसलीन मथारू की जोड़ी ने शो में एंट्री ली थी. तभी से दोनों के बारे में कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर शुरू हो गई थीं.

बिग बॉस 12 से निकलने के बाद अनूप जलोटा ने शो से बाहर होते ही ये खुलासा कर दिया कि उनके और जसलीन के बीच कुछ नहीं हैं और ये सब शो के मेकर्स ने जानबूझकर कंट्रोवर्सी क्रिएट करने के लिए किया था. जब यह बात जसलीन को पता चली थी तो वे घर में बेहद आगबबूला हो गई थीं. लेकिन शो के बाहर आने के बाद एक बार फिर अनूप जलोटा और जसलीन के बीच सामान्य हो गया है. इस बात का सबूत है हाल ही में जसलीन द्वारा अनूप जलोटा संग अपनी फोटो शेयर करना.

दरअसल बीते रोज ही जसलीन ने अनूप के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, Musical Moments… बता दें कि ये फोटो बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट के गेट टू गेदर की है. फोटो में आप देख सकते हैं जसलीन और अनूप जलोटा का अलावा श्रीसंत, उनकी पत्नी और बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी नजर आ रही हैं.

जसलीन द्वारा शेयर करते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया है. जसलीन और अनूप जलोटा की ये जोड़ी एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई है. सोशल मीडिया पर एक बार फिर यूजर्स दोनों का जमकर मजाक भी बना रहे हैं. गौरतलब हैं कि अभी कुछ दिन पहले ही भजन सम्राट अनूप जलोटा अलका याग्निक की बेटी सायशा कपूर की रिसेप्शन पार्टी में नजर आए थे. खास बात तो यह है कि इस रिसेप्शन पार्टी में जसलीन शमिल हुई थीं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अनूप जलोटा एक भारतीय गायक हैं, जो भजन एवं गज़ल के लिए प्रसिद्ध हैं. साल 2012 में उन्हें इन्हें भारत सरकार द्वारा पद्मश्री पुरूस्कार से सम्मानित किया गया था. ये भजन सम्राट के नाम से भी प्रसिद्ध हैं. अनूप जलोटा प्रसिद्ध ‘ऐसी लागी लगन मीरा हो गयी मगन’ के लिए जाने जाते हैं.

Published by Lakhan Sen on 14 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles