रणवीर की सिम्बा कर रही ताबड़तोड़ कमाई, 350 करोड़ की कमाई के साथ तोड़े कई रिकार्ड्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म मेकर्स अपनी फिल्म बनाने के लिए काफी सारी रकम इन्वेस्ट करते हैं और मेहनत भी करते हैं. लेकिन अगर फिल्म की अच्छी कमाई नहीं होती तो फिल्म स्टार्स और मेकर्स को बहुत नुकसान होता है. हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ भी रिलीज़ हुई है जो कि बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल कर रही है. इस फिल्म ने रिलीज़ के बाद से कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड रोल में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है. फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा बनाया गया है. ‘सिंबा’ को रिलीज़ हुए 16 दिन हो चुके हैं और अब तक फिल्म ने वर्ल्डवाइड 350 करोड़ भी कमाई कर ली है.

View this post on Instagram

THIS FRIDAY 💪🏽 #Simmba

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस फिल्म ने इतनी कमाई करके एक रिकॉर्ड भी अपने नाम कायम कर लिया है. जी हां, यह तीनों प्रोडक्शन हाउस के लिए बॉक्स-ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. रिलायंस एंटरटेंमेट से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘सिम्बा’ घरेलू बॉक्स-ऑफिस में अब तक की शीर्ष 10 बॉलीवुड फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है.

View this post on Instagram

#Simmba

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

‘सिंबा’ 28 दिसंबर, 2018 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रणवीर एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म रोहित शेट्टी के करियर की 8वीं फिल्म है जिसने 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन घरेलू बॉक्स ऑफिस में पूरा किया है. फिल्म की सफलता के बाद रोहित शेट्टी का मानना है कि सफलता केवल उनकी नहीं बल्कि सभी प्रशंसकों और पूरी टीम की है. आगे उन्होंने कहा, ‘हर जगह के सिनेमा हॉल में ‘सिम्बा’ के लिए दर्शकों की उत्तेजना और शानदार प्रतिक्रिया देखना अविश्वसनीय है. फिल्म की सराहना से मैं बहुत खुश हूं.’

View this post on Instagram

🦁 #Simmba

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बात करें फिल्म की कहानी की तो ‘सिंबा’ साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की तेलुगू फिल्म ‘टेंपर’ का हिंदी रीमेक है. लेकिन फिल्म ‘सिंबा’ इसकी पूरी तरह से कॉपी नहीं है. हां! ‘टेंपर’ से थोड़ी बहुत मिलती-जुलती जरूर है. यह फिल्म महिला सशक्तिकरण पर आधारित है.

वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म कहानी बेहद शानदार है. दरअसल फिल्म में रणवीर सिंह ने एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया है. यह भ्रष्ट ऑफिसर अपने साथ होने वाली ट्रैजिडी के बाद ईमानदार पुलिस अफसर में तब्दील होकर अपने पुराने पाप धोना चाहता है.

Published by Chanchala Verma on 14 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles