विंक गर्ल प्रिया प्रकाश से मिले विक्की कौशल, दोहराया एक्ट्रेस का आंख मारने वाला आइकॉनिक सीन

Get Daily Updates In Email

साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने पिछले साल इन्टरनेट और सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई थी. लाखों लोगों का दिल जीतने वाली प्रिया प्रकाश वारियर हमेशा सुर्खियों में ही बनी रहती हैं. वह मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के टीजर गाने ‘मानिकेय मलराय पूवी’ के जरिए रातों रात सुर्खियां बटोर चुकी हैं. हाल ही में खबर सामने आई है प्रिया ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विक्की कौशल से मुलाकात की है.

इतना ही नहीं प्रिया ने विक्की के साथ अपने आइकॉनिक सीन को भी दोहराया. यही नहीं विक्की खुद भी प्रिया के इस आइकॉनिक सीन को दोहराते हुए नजर आए. प्रिया और विक्की ने साथ में काफी वक्त बिताया. वह विक्की की फिल्म उरी की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने विक्की कौशल के साथ फिर से अपनी अदाओं का जादू बिखेर दिया. प्रिया प्रकाश वारियर और विक्की कौशल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. प्रिया प्रकाश वारियर और विक्की कौशल का अनोखा अंदाज देखते ही बन रहा है.

प्रिया प्रकाश वारियर का आंख मटकाने वाला वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो के साथ हाथों से बंदूक चलाने का इशारा करते हुए भी उनका वीडियो आया था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. प्रकाश वारियर और विक्की कौशल ने इस वीडियो में यही अंदाज दोबारा दिखाया है. इसके अलावा वे वहां रणवीर सिंह से भी मिलीं.

View this post on Instagram

#RanveerSingh and #PriyaPrakashWarrier pose for a selfie !!

A post shared by MalluPage (@mallupageofficials) on

प्र‍िया रणवीर से मुलाकात के दौरान काफी खुश नजर आईं. इस दौरान दोनों ने सेल्‍फी ली. प्रिया प्रकाश ने तस्वीर शेयर कर लिखा है, ‘इससे ज्यादा और मैं मांग भी क्या सकती हूं.’ उन्‍होंने उरी फ‍िल्‍म के हीरो विक्‍की कौशल के साथ भी इंस्‍टा स्‍टोरी शेयर की है. प्रिया ने अपनी स्टोरी में विक्की कौशल को भी टैग किया है और लिखा, ‘वह प्यारे हैं.’

प्रिया प्रकाश वारियर मलयालम स‍िनेमा के बाद ह‍िंदी स‍िनेमा पर फोकस करने वाली हैं. हालांक‍ि बॉलीवुड में डेब्यू पर प्रिया ने कहा था कि, ‘मैं बॉलीवुड में काम करना चाहती हूं. हालांकि अभी मैंने मुंबई शिफ्ट होने का कोई फैसला नहीं लिया है. प्रिया ने कहा कि इस पूरे मामले के दौरान मेरे पेरेंट्स काफी सपोर्टिव थे.

Published by Yash Sharma on 14 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles