सामने आए मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन OnePlus 7 के फोटोज, नए फीचर्स से होगा लेस

Get Daily Updates In Email

मोबाइल की दुनिया में आए दिन नए मोबाइल फोन्स लॉन्च होते हैं जिनमें से कुछ मोबाइल फोन्स तो ऐसे भी होते हैं जिनकी लॉन्चिंग का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. इन मोबाइल फोन्स में एक वन प्लस सीरीज के मोबाइल फोन्स भी शामिल हैं. लोग OnePlus7 की लॉन्चिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब इससे पहले इस स्मार्टफोंस के कुछ फोटोज लीक हुए हैं जो कि सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं.

इस फोन के बारे में मिली जानकारी के हिसाब से इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को प्रोटेक्टिव कवर में दिखाया गया है, इसके पीछे का कारण इसकी डिज़ाइन और पहचान को छुपाना है. दिखने में यह फोन काफी हद तक OnePlus 6T जैसा ही नजर आ रहा है. इस प्रोटेक्टिव कवर की वजह से फोन का ज़्यादातर हिस्सा दिखाई नहीं दे रहा है. इस फोटो को ध्यान दे देखेंगे तो आपको  फ्रंट कैमरे के लिए दिया गया एक स्लाइडर बटन नजर आएगा क्योंकि फोटो में फ्रंट कैमरे के लिए डिस्प्ले में कोई भी छेद दिखाई नहीं दे रहा है.

बता दें OnePlus 7 हैंडसेट कंपनी OnePlus 6T का अपग्रेड वर्जन होगा. फिलहाल इसकी लॉन्चिंग से जुड़ी कोई खबर अभी नहीं आई है लेकिन कहा जा सकता है कि इसी साल मई महीने में वनप्लस 7 को लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन की लीक हुई फोटो को सबसे पहले CoolAPK द्वारा शेयर किया गया था. लेकिन इसे कुछ समय बाद ही हटा दिया गया. जिसके बाद Slashleak ने इस फोन से जुड़ी जानकारी शेयर की. लीक हुई फोटोज में हमें फोन का ईयरपीस ग्रिल, अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन दिखाई दे रहा है. इस ग्रिल के छेद काफी हद तक OnePlus 6 जैसे ही नजर आ रहे हैं. इसके अलावा प्रोटेक्टिव कवर में दिखाया गया फ्रंट कैमरा और सेंसर इस बात को दिखाता है कि यह फोन स्लाइडर तकनीक से लैस होगा. इससे पहले Oppo और Xiaomi जैसे ब्रांड स्मार्टफोन में स्लाइडर तकनीक का यूज कर चुके हैं.

बता दें कि इस साल OnePlus 2 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. जिसमें से एक 5जी स्मार्टफोन होगा. इस बात का खुलासा खुद कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने किया था. उन्होंने बताया कि OnePlus का पहला 5जी फोन कंपनी के ही 4जी फोन से 200-300 डॉलर (करीब 14,100-21,200 रुपये) महंगा होगा. बताते चलें कंपनी के मौज़ूदा फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T की शुरुआती कीमत 37,999 रुपए है.

View this post on Instagram

#OnePlus7 | Concept

A post shared by B E N G E S K I N (@venyageskin1) on

यही नहीं इस कंपनी ने Qualcomm Snapdragon Technology Summit 2018 में यह दावा किया था कि वह दुनिया का पहला 5जी स्मार्टफोन लाएगी जो यूनाइटेड किंगडम में नेटवर्क ईई पर काम करेगा. पीट लाउ ने इस समिट में यह भी दावा किया कि कंपनी का अगला फ्लैगशिप हैंडसेट स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आने वाले शुरुआती फोन में से एक होगा.

Published by Chanchala Verma on 14 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles