Jawa की बाइक्स ने आते ही बनाई टॉप सर्चेस 2018 में पहली जगह, दूसरे नंबर पर है TVS की अपाचे

Get Daily Updates In Email

साल 2018 में कई दमदार बाइक्स लॉन्च हुई हैं. लेकिन इन सब बाइक्स में Jawa बाइक्स का तहलका काफी शानदार देखने को मिला है. यहीं वजह है कि साल 2018 में गूगल पर सर्च किए जाने वाला बाइक ब्रांड में जावा टॉप पर रहा है. बता दें कि पिछले साल ही कंपनी ने काफी समय बाद वापसी की है. शायद ही वजह है कि जावा की बाइक लोगों ने सबसे ज्यादा सर्च की है. जी हां! इस खबर में हम आपको बताते हैं 2018 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए टॉप 3 दोपहिया वाहन ब्रैंड्स के बारे में-

Jawa

courtesy

साल 2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली बाइक में जावा टॉप पर है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि 2018 में जावा ने एक साथ दो मोटरसाइकिल मॉडल्स लॉन्च की थीं. इनमें से पहली थी Jawa और दूसरी Jawa 42 थी. ख़बरों की मानें तो इस साल मार्च के महीने में इन बाइक्स की डिलेवरी दे सकती है. इसके अलावा इस साल कंपनी एक नई बाइक भी लॉन्च कर सकती है.

TVS Apache

courtesy

इस लिस्ट में दूसरी सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च की जाने वाली बाइक TVS Apache रही है. बता दें कि पिछले साल कंपनी ने Apache RR 310 बाइक लॉन्च की थी. यहीं वजह है कि गूगल पर सबसे ज्यादा TVS Apache को सर्च किया गया था. टीवी की Apache शुरू से ही यूथ की पहली पसंद रही है. अपाचे की सबसे ज्यादा 160 से 310 सीसी बाइक्स यूथ को पसंद है.

Suzuki Intruder

courtesy

 

वहीं तीसरे नंबर पर सर्च की जाने वाली बाइक Suzuki Intruder है. एक लाख रुपए के आसपास कीमत वाली इस बाइक को यूथ द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. इस बाइक का लुक बेहद शानदार है. बाइक में 155 का इंजन दिया गया है. इस बाइक का सीधा मुकाबला बजाज की एवेंजर बाइक से होता है. काफी कम समय में Suzuki Intruder लोगों की पसंद बन गई है.

Published by Lakhan Sen on 14 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles