बेटी नितारा के साथ अक्षय ने की पतंगबाजी, फैंस को दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं

Get Daily Updates In Email

हमारे देश में हर त्योहार की अलग धूम रहती है. इसी के साथ नए साल के मौके पर मकर संक्रांति का पर्व मनाया गया. जिसे देश भर के लोगों ने काफी हर्षौल्लास के साथ मनाया. इतना ही नहीं इसमें बॉलीवुड जगत के सेलिब्रिटीज ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और इसमें सबसे पहला नाम आता है सुपरस्टार अक्षय कुमार का, जिन्होंने इस त्योहार को अपनी बेटी नितारा के साथ सेलिब्रेट किया.

एक्टर ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेटी के साथ पतंग उड़ा रहे हैं. अक्षय जहां पतंग उड़ा रहे हैं वहीं नितारा ने चरखी पकड़ी है. वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि, ‘मिलिए डैडी की छोटी हैल्पर से. पिता-बेटी के साथ में आसमान में पतंग उड़ाने की रस्म को जारी रखते हुए. सभी को मकर संक्रांति की ढेरों शुभकामनाएं.’

वीडियो में अक्षय कुमार की उनकी बेटी संग बॉन्डिंग देखने को मिलती है. बता दें खिलाड़ी कुमार अपनी बेटी के बेहद करीब हैं. ज्यादातर अक्षय और ट्विंकल अपनी बेटी को मीडिया की नजरों से दूर रखने की कोशिश करते हैं. वीडियो में भी नितारा का बैक लुक देखने को मिल रहा है. ब्लैक कलर के कैजुअल आउटफिट में अक्षय कूल लग रहे हैं.

इस मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के संग पतंगबाजी करते हुए नजर आए. वीडियो के अंत में नितारा भी पतंग की डोर पकड़कर अपने पापा से इसे उड़ाना सीख रही हैं. इस वीडियो में अक्षय बेटी नितारा के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों ही पतंगबाजी का मजा ले रहे हैं. जहां डोर को हाथ में थामे अक्षय कुमार पतंग को नीले गगन में तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं बेटी नितारा पापा की मदद करने के लिए पतंग चरखी को हाथ मे लिए ढील दे रही हैं.

इससे पहले भी अक्षय अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंट करते नजर आते हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर भी नितारा के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैन्स हर तस्वीर को काफी पसंद भी करते हैं.

Published by Yash Sharma on 15 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles