परदे पर श्रीदेवी का किरदार निभाने से पहले ही प्रिया के सामने आई मुसीबत, बोनी को फिल्म से शिकायत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के जाने के बाद उनके परिवार के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री और उनके चाहने वालों में दुःख की लहर छा गई थी. उनके फैमिली मेम्बर्स के साथ आज भी इंडस्ट्री और उनके फैन्स उनकी कमी को महसूस करते हैं. श्रीदेवी भले आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के दिलो में जिंदा हैं. ऐसे में सामने आई ख़बरों की मानें तो श्रीदेवी के जीवन पर अब फिल्म बन रही है.

इस फिल्म का नाम ‘श्रीदेवी बंगलो’ है. इस फिल्म में श्रीदेवी की भूमिका इंटरनेट सेंशेन प्रिया प्रकाश वारियर निभा रही हैं. फिल्म का निर्माण डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने किया है. इस फिल्म की शूटिंग का कुछ हिस्सा लंदन में शूट किया गया है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि प्रिया कई शेड्स में नजर आ रही हैं. वहीं टीजर के लास्ट में बाथ टब में हुई मौत के बारे में भी दिखाया गया है.

प्रिया के अलावा इस फिल्म में अभिनेता प्रियांशु चटर्जी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. प्रिया की यह बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म होगी. एक इंटरव्यू में प्रिया प्रकाश ने खुद कबूला था कि वे सुपरस्टार श्रीदेवी का किरदार इस फिल्म में निभा रही हैं. ख़बरों की मानें तो इस फिल्म के खिलाफ बोनी कपूर ने प्रोड्यूसर्स को नोटिस भेजा है. जिसे लेकर डायरेक्टर का कहना है कि, यह फिल्म सिर्फ एक सस्पेंस थ्रिलर है. और वे इस नोटिस का सामना करेंगें.

दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म श्रीदेवी के परिवार की बिना अनुमति के बनाया गया है. हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में अभी कोई जानकरी नहीं है. लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज हो सकती है.

गौरतलब है कि पिछले साल वेलेंटाइन वीक से ठीक पहले फरवरी में मलयालम फिल्म ‘Oru Adaar Love’ के एक गाने की झलक ने Priya Prakash Varrier को सोशल मीडिया पर फेमस कर दिया था. इस फिल्म के गाने के 26 सेकेंड के क्लिप को पूरे देश में इतनी पॉपुलैरिटी मिली थी कि प्रिया प्रकाश को नेशनल क्रश कहा जाने लगा था. इस वीडियो में उनके साथ रोशन अब्दुल भी नजर आए थे. अब साऊथ एक्ट्रेस प्रिया बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि क्या प्रिया बॉलीवुड में खूबसूरती का जादू चलाने में सफल हो पाएंगी.

Published by Lakhan Sen on 15 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles