संजू बाबा की तरह स्टाइलिश लाइफ जीते हैं उनके बच्चे और पत्नी, हमेशा दिखते हैं ग्लैमरस

Get Daily Updates In Email

एक्टर संजय दत्त अपने यूनिक स्टाइल के लिए बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हैं. उनके बोलने, चलने और रहने का ढंग उनके फैन्स और हर व्यक्ति को प्रभावित करता है. संजय ही नहीं बल्कि उनके साथ-साथ उनकी पत्नी मान्यता और बच्चे शहरान और इकरा भी काफी स्टाइलिश हैं.

संजय की पत्नी मान्यता ट्रेडिशनल आउटफिट्स की जगह स्टाइलिश ड्रेसेज़ और ग्लैमरस एथनिक वेयर्स में नजर आती हैं. फिर चाहे वह थाई-हाई स्लिट ड्रेसेज़ हों या हॉट स्विमसूट्स मान्यता का स्टाइल हर दिन के साथ बेहतर होता जा रहा है. मान्यता सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने स्टाइलिश लुक्स शेयर करती रहती हैं. बता दें कि संजय एक सफल अभिनेता होने के साथ ही अपने परिवार का भी बहुत ख्याल रखते हैं. यहीं कारण भी है कि संजय के बच्चे उनके काफी क्लोज हैं.

संजय दत्त ने कुछ समय पहले ही एक मैगजीन के लिए अपने बेटे शहरान दत्त और बेटी इकरा दत्त के साथ फोटोशूट कराया है. संजय ने अपने इस फोटोशूट की ये क्यूट पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं. शहरान भी अपने पापा की तरफ स्टाइलिश है. उनका हर फेस्टिवल पर नया लुक देखने को मिलता है और उनकी हेयर स्टाइल भी टाइम के साथ बदलती रहती है.

बीते दिनों दिवाली के मौके पर संजय दत्त ने भी अपने घर पर पार्टी रखी थी. और इस मौके पर उन्होंने अपने परिवार के साथ जमकर तस्वीरें भी खिंचवाईं. दिवाली के मौके पर वे पत्नी मान्यता दत्त और जुड़वां बच्चों बेटे सहरान और बिटिया इकरा के साथ नजर आए. वहां भी वह अपने परिवार के साथ ट्रेडिशनल लुक में नजर आए थे.

बता दें कि संजय की पहली शादी रिचा शर्मा से हुई थी लेकिन बीमारी के चलते 1996 में वह दुनिया को अलविदा कह गई थीं. इस शादी से उनकी एक लड़की हुई जिसका नाम त्रिशाला है और वह अपने ग्रैंड पैरेंट्स के साथ यू.एस. में रह रही हैं. इसके बाद संजय ने रिया पिल्लई से शादी रचाई लेकिन उनसे उनका तलाक हो गया. फिर 2008 में गोवा में संजय ने मान्यता से शादी कर ली और 21 अक्टूबर 2010 को वे जुड़वा बच्चों के पिता बन गए.

Published by Yash Sharma on 15 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles