हमेशा स्टाइलिश रहने वाली सारा बचपन में भी दिखती थीं बेहद क्यूट, पापा सैफ के हैं बेहद करीब

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के फेमस एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पिछले साल फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं. इस फिल्म के सफल होने के बाद वे रणवीर सिंह के साथ ‘सिंबा’ में नजर आई थीं. अपनी लगातार एक के बाद एक हिट फिल्म से सारा दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो चुकी हैं. और साथ ही सोशल मीडिया की सेंसेशन भी बन चुकी हैं.

courtesy

अपनी एक्टिंग स्किल से लेकर उन्होंने अपने वेट कम करने तक सभी पर जबरदस्त मेहनत की है. सारा अपने पापा सैफ अली खान के बेहद करीब हैं. तो चलिए इस पोस्ट में हम आपको दिखाते हैं सारा की कुछ बपचन की फोटोज जिन्हें देखकर शायद आप उन्हें पहचान तक नहीं पाएं.

courtesy

सारा बचपन में बेहद क्यूट लगती थीं. लेकिन थोड़ा उनका वजन ज्यादा था. यह बात खुद उन्होंने स्वीकार भी की है. सारा ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘तब मैं 96 किलो की थी, जब मैंने रोते-रोते अम्मा से कहा था कि मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं. मां ने कहा कि इसके लिए मुझे वजन घटाना होगा. मुझे अपना वजन कम करने में डेढ़ साल का वक्त लगा था.’ सारा से कई इंटरव्यू में उनकी सेहत का राज पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, ‘मैं खाने की शौकीन हूं. यही वजह थी कि मेरा वजन इतना बढ़ गया था.’

आपको बता दें एक्टिंग के लिए सारा अपनी मां की मदद लेती हैं. मां  अमृता सिंह ने ही सारा के लिए स्क्रिप्ट का सिलेक्शन किया था. अपनी इन दो फिल्मों के बाद ही सारा इंडस्ट्री की चर्चित अदाकारा बन चुकी हैं. जिस वजह से उन्हें अब कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. बॉलीवुड के हैंडसम हीरो कार्तिक आर्यन को सारा बेहद पसंद करती हैं.

courtesy

खास बात यह भी है कि हर पिता की तरफ सैफ भी अपनी बड़ी बेटी सारा के लिए बहुत सजग रहते हैं. वह उनकी बहुत अच्छे से ख्याल भी रखते हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर कोई मेरी बेटी सारा से बदसलूकी करेगा तो मैं उस इन्सान को पंच करूंगा. अगर वह मुझे बताती है कि इस लड़के ने मुझसे यह कहा है तब वह कोर्ट में उस शख्स की खबर लेंगे. मुझे खेद है लेकिन यही मेरा रिएक्शन है. वह फिर से यह दोहराने की हिम्मत नहीं करेगा. हर लड़की को इस तरह की सुरक्षा मिलनी चाहिए’.

बता दें अमृता सिंह ने साल 1991 में खुद से 12 साल छोटे सैफ अली खान से शादी की थी. शादी के बाद अमृता ने अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दिया और बॉलीवुड से किनारा कर लिया. लेकिन शादी के 13 साल बाद इस कपल ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया.

courtesy

तलाक के बाद अमृता शादी नहीं की लेकिन सैफ अली खान ने करीना कपूर से साल 2012 में शादी कर ली थी.

Published by Lakhan Sen on 15 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles