कॉफ़ी विद करण से हार्दिक-राहुल ही नहीं बल्कि आलिया-दीपिका जैसे सितारे भी आ चुके हैं चर्चा में

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न का पॉपुलर शो कॉफ़ी विद करण सीजन 6 इन दिनों खास चर्चा में बना हुआ है. शो के छठे सीजन में कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की है. बीते एपिसोड में भारतीय क्रिकेट टीम के दो सितारे हार्दिक और राहुल भी इस में नजर आए थे. यह पहली बार था जब इस शो में कोई क्रिकेटर नजर आए हो. यहां पर दोनों ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासे किए और विवादों में आ गए.

ऐसे ही पहले भी कई स्टार्स यहां आए और अपने निजी खुलासों से विवादों में फंस गए थे. आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में जिन्होंने यहां कुछ विवादित बयान दिए.

1. आलिया भट्ट

ऐसे ही इस शो के सीजन 4 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर की स्टार कास्ट यानी आलिया, वरुण और सिद्धार्थ पहुंचे थे. जहां पर सभी स्टार्स से कई रोचक सवाल पूछे गए. वहीं करण ने तीनों से भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा तो आलिया ने तेज़ी दिखाते हुए बज़र दबा दिया और तपाक से पृथ्वीराज चौहान का नाम बोल दिया था. जिस लेकर उनपर काफी समय तक जोक्स बनते रहे. हालांकि बता दें उस वक़्त पृथ्वीराज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे. इस एक ग़लत जवाब ने आलिया को देशभर में हंसी का पात्र बना दिया.

2. कंगना रानौत

कॉफ़ी विद करण के सीजन 5 में फिल्म रंगून के लिए सैफ और कंगना साथ आए थे. जहां पर एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में बढ़ रहे नेपोटिज्म पर लेकर कई खुलासे किए थे. जिसे लेकर पूरे बॉलीवुड में विवाद छिड़ गया था. यह बहस ऐसी चली कि कई महीनों तक इस पर चर्चा होती रही. पक्ष और विपक्ष में तमाम एक्टर्स के बयान आए.

3. प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इसी शो में करीना को जवाब देते हुए विवाद खड़ा कर दिया था. दरअसल करीना ने एक सीजन में कहा था कि प्रियंका इंग्लिश एक्सेंट में क्यों बात करती हैं. इस पर प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें यह एक्सेंट वहीं से मिला है जहां से उनके बॉयफ्रेंड सैफ अली खान को मिला. इस तरह से प्रियंका और करीना के बीच छोटी-मोटी तकरार ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

4. दीपिका पादुकोण

दीपिका सीजन 3 में एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ नजर आई थीं. यहां पर उन्होंने अपनी निजी लाइफ के बारे में कई खुलासे किए थे. इसी एपिसोड में दीपिका ने रणबीर की निजी जिंदगी के बारे में भी खुलासे किए थे. जिनके कारण रणबीर के पिता ऋषि कपूर काफी नाराज भी रहे थे.

Published by Yash Sharma on 16 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles