कंगना को अपनी बेटी की तरह मानती हैं रेखा, बताया उन्हें असल जिंदगी की रानी लक्ष्मीबाई

Get Daily Updates In Email

अपने समय की प्रसिद्ध एक्ट्रेस रेखा की फैन फ़ॉलोइंग आज भी कम नहीं है. उन्हें लोग आज भी बहुत पसंद करते हैं. आम लोगों के अलावा बॉलीवुड स्टार्स भी उनके फैन हैं. कंगना रनौत भी रेखा की बहुत बड़ी फैन हैं. हाल ही में इन दोनों एक्ट्रेसेस को मराठी गौरव कार्यक्रम में एक साथ देखा गया. जहां दोनों के बीच खास बॉन्डिंग नजर आई.

इस कार्यक्रम में पुरस्कार लेते समय रेखा ने कंगना की खूब तारीफ की. यही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि कंगना रनौत ऐसी इंसान हैं जिन्हें वे बहुत पसंद करती हैं. कंगना को लेकर उन्होंने कहा कि, ‘अगर मेरी बेटी होती तो वो कंगना जैसी होती.’ आगे उन्होंने कहा, ‘कंगना रनौत असल जिंदगी में भी झांसी की रानी हैं.’

वैसे कंगना के लिए रेखा का यह सब कहना अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. इस कार्यक्रम से जुड़े कंगना और रेखा के कई वीडियोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं. जिनमें यह साफ नजर आ रहा है कि दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं. खास बात तो यह भी है कि इस कार्यक्रम में कंगना रेखा की दी हुई साड़ी पहनकर पहुंची थीं. यही नहीं इस दौरान रेखा और कंगना ने मराठी डांस भी किया. इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं.

बात करें कंगना के वर्कप्लेस की तो जल्द ही एक्ट्रेस की फिल्म ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ़ झांसी’ रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में वे झांसी की रानी के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज़ किए जा चुके हैं. जिन्हें दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला है. ट्रेलर देखने के बाद से सभी लोग कंगना की एक्टिंग की खूब तारीफ़ कर रहे हैं.

कंगना के अलावा इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी नजर आने वाली हैं जो कि झांसी की रानी की करीबी झलकारी बाई का किरदार निभाएंगी. यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है. इससे पहले भी कई बार फिल्म की रिलीज़ डेट में बदलाव किया जा चुका है.

Published by Chanchala Verma on 16 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles