गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पन्त, फोटो के जरिए जताया अपना प्यार

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी ऋषभ पन्त ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन हाल ही में वह फिर से चर्चा में आ गए हैं. इस बार वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आए हैं. ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस स्वदेश लौटे टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एक शानदार फोटो पोस्ट किया है. दरअसल इस फोटो में वह एक खूबसूरत लड़की के साथ नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए पन्त ने मैसेज लिखा है कि, ‘मैं तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम ही एक कारण हो कि मैं बेहद खुश हूं.’ भारतीय क्रिकेटर ने इसके साथ ही दिल वाली इमोजी भी बनाई है. इसके जरिए उन्होंने सभी को अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बताया.

बता दें तस्वीर में जो लड़की है उनका नाम ईशा नेगी है. और उत्तराखंड की रहने वाली नेगी फिलहाल दिल्ली में रहती हैं. यहां वह इंटीरियर डेकोर डिजाइनर और एक इंटरप्रेन्योर हैं. ऋषभ और ईशा नेगी ने एक साथ अपने-अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह फोटो शेयर की है.

ईशा नेगी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वही तस्वीर साझा की है. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि, ‘माई मैन, माई सोलमेट, माई बेस्टफ्रेंड, द लव ऑफ माई लाईफ ऋषभ पन्त.’ ईशा नोएडा स्थित एमिटी युनिवर्सिटी की स्टूडेंट हैं. उन्होंने खुद को इंटरप्रेन्योर और इंटीरियर डिजाइनर बताया है. ईशा भी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

बता दें कि पन्त ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था. 21 साल के इस युवा बल्लेबाज ने इंग्लैंड के बाद ऑस्ट्रेलिया में भी टेस्ट में शतक लगाया. सिडनी टेस्ट में पंत ने नाबाद 159 रन की शानदार शतकीय पारी खेली थी. इसके साथ ही उन्होंने पूरी सीरीज में 350 रन बनाए. इतना ही नहीं इसके अलावा उन्होंने विकेट के पीछे भी 20 कैच पकड़े जो किसी टेस्ट सीरीज में भारतीय रिकॉर्ड है. साथ ही वह 10 टी-20 इंटरनेशनल मैच भी खेल चुके हैं. जिसमें उन्होंने कुल 157 रन बनाए हैं.

Published by Yash Sharma on 17 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles