दीपिका के बाद अब उनके एक्स-बॉयफ्रेंड निहार पांड्या करेंगे शादी, नीति मोहन संग लेंगे सात फेरे

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर नाम कमा चुकी अदाकारा दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों के साथ-साथ रिलेशन के लिए भी चर्चा में रही हैं. पिछले साल दीपिका ने अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी इटली में शादी रचाई है.

courtesy

दीपिका पादुकोण ने तो पिछले साल रणवीर सिंह से शादी कर ली है. अब दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड भी शादी करने जा रहे हैं. बता दें कि यहां हम उनके एक्स बॉय फ्रेंड रणबीर कपूर की बात नहीं बल्कि निहार पांड्या की बात कर रहे हैं. निहार और दीपिका ने एक-दूसरे को करीब तीन साल तक डेट किया था.

courtesy

ऐसा कहा जाता है कि दीपिका की मुलाकात निहार से एक्टिंग स्कूल के दौरान हुई थी. दोनों पहले काफी अच्छे दोस्त थे लेकिन बाद में दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे. जहां दीपिका आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. वहीं निहार अब कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से डेब्यू करने जा रहे हैं.

बता दें कि निहार बॉलीवुड की फेमस सिंगर नीति मोहन के साथ शादी करने जा रहे हैं. ख़बरों की मानें तो दोनों अगले महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं. निहार आए-दिन नीति की दोनों बहनें शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार निहार पांड्या और नीति मोहन अपनी शादी को प्राइवेट ही रखना चाहते थे. लेकिन अचानक से शादी की खबर लीक हो गई है. निहार पांड्या और नीति मोहन अक्सर मीडिया से भी बचते नजर आते हैं.

निहार और नीति एक दूसरे को करीब 3 साल से डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों बहुत कम ही एक साथ नजर आते हैं. खैर अब तो यह कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है.जहां एक और निहार पांड्या जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. वहीं दूसरी और नीति मोहन बॉलीवुड की काफी फिल्मों में अपनी आवाज दे चुकी हैं. ‘नैनोवाले ने’, ‘ग़लत बात है’, और ‘वफ़ा ने बेवफ़ाई’ जैसे सुपरहिट गानों में अपनी आवाज दी है.

Published by Lakhan Sen on 17 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles