पापा से जुड़ी एक अफवाह ने किया था रणवीर को परेशान, सबको देते थे भरोसा ना करने की सलाह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘सिम्बा’ की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में नजर आई थीं. यह फिल्म सारा अली खान की डेब्यू फिल्म थी. ‘सिम्बा’ के बाद अब रणवीर सिंह का एक इंटरव्यू सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है.

इस इंटरव्यू में रणवीर ऐसी अफवाह के बारे में बात कर रहे हैं जिसकी वजह से वो बहुत परेशान हुए थे. इंटरव्यू में रणवीर सिंह कहते हैं, ‘फिल्म इंडस्ट्री में मुझे आए लंबा वक्त हो गया है. लेकिन सबसे ज्यादा एक अफवाह को सुनकर परेशान हुआ जो मेरे पापा से जुड़ी थी. लोग ये मानते हैं कि मुझे इंडस्ट्री में लॉन्च कराने के ल‍िए पापा ने आद‍ित्य चोपड़ा को 10 लाख रुपए द‍िए थे. ये बात मुझे बहुत चुभी. ये बात मेरे पूरे कर‍ियर पर सवाल उठाती है. मैं आज जहां भी हूं, उसके ल‍िए मैंने बहुत मेहनत की है.’

View this post on Instagram

Inferno

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर ने इस इंटरव्यू में कहा था, ‘इस बारे में कई यंगस्टार्स ने मुझे मैसेज करके बताया. मैं बस उनसे यही कह सका कि ये सब महज अफवाह है, इन पर भरोसा नहीं करें.’

रणवीर सिंह आज इंडस्ट्री के पसंदीदा और सफल एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. शादी के बाद रिलीज़ हुई फिल्म ‘सिम्बा’ के बाद अब रणवीर सिंह की एक और फिल्म ‘गली बॉय’ भी रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह मुंबई में स्ट्रगल कर रहे रैपर के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म की कहानी उन्हीं के इर्द-गिर्द घुमती है. बता दें कि रणवीर सिंह ने इस रोल को निभाने के लिए 10 महीने की ट्रेनिंग ली है. इस रोल में खुद को ढालने के लिए रणवीर सिंह ने वजन भी कम किया है. रणवीर का बदला हुआ लुक फिल्म के ट्रेलर में साफ़ नजर आ रहा है.

‘गलीबॉय’ का ट्रेलर और गाने रिलीज के बाद से ही चर्चा में हैं. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आ सकती है.

Published by Chanchala Verma on 17 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles