मां बनने के बाद सानिया करेंगी खेल में वापसी, वजन घटाने को जिम में बहा रहीं पसीना

Get Daily Updates In Email

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने पिछले साल ही अक्टूबर के महीने में बेटे को जन्म दिया है. अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी सानिया लगातार चर्चा में रही हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान वायरल हुए फोटोज में उनका बढ़ा हुआ वजन साफ़ नजर आ रहा था. जिसके बाद अब सानिया ने खुद को पहले जैसा फीट करने के लिए तैयारी शुरू कर दी है.

जी हां, सानिया ने अपने आपको पहले जैसा बनाने के लिए जिम में वापसी कर ली है. खेल में वापसी के लिए सानिया ने जिम में पसीना बहाना भी शुरू कर दिया है. जिसका फोटो सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हो रहा है. इस फोटो में सानिया जिम सूट पहने हुए सेल्फी लेती नजर आ रही हैं.

सानिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने और अपने बेटे इजहान के कई फोटोज शेयर किए हैं. इस फोटो में सानिया बेटे को खिलाती नजर आ रही हैं और उनके पति शोएब मलिक सोते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सानिया ने कैप्शन दिया था, ‘पिछले साल मिले सबसे बड़े उपहार इज़हान के लिए मैं आभारी हूं. आने वाले नए वर्ष में मैं एक बच्चे की तरह सोना नहीं चाहती– बस @realshoaibmalik की तरह सोना चाहती हूं.

इसके अलावा हाल ही में सानिया को अपने बेटे के साथ स्पॉट किया गया था. जिसके फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे थे. इस फोटो में सानिया बेटे को संभालते नजर आ रही हैं. इजहान इस फोटो में यलो ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं.

सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक से निकाह किया था. दोनों की शादी उस समय खूब सुर्ख़ियों में रही थी क्योंकि सानिया भारत की तरह से खेलती हैं तो वहीं शोएब पाकिस्तान की तरफ से खेलते हैं. हाल ही में टेनिस खेल में वापसी को लेकर सानिया ने इंटरव्यू में यह माना था कि टेनिस में पहले की तरह टॉप पर पहुंचना चुनौतीपूर्ण होगा.  इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वे वापसी को लेकर खुद पर दबाव डालना नहीं चाहतीं. उन्होंने कहा कि मां बनने के बाद भी खेल में सफल होना संभव है, जैसा कि सेरेना विलियम्स ने हाल के दिनों में दिखाया.

Published by Chanchala Verma on 17 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles