फ्लिप्कार्ट की सेल में स्मार्टफोंस पर मिलेगी 19 हजार रुपए तक की छूट, साथ ही मिलेंगे एक्सचेंज ऑफर्स भी

Get Daily Updates In Email

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिप्कार्ट 20 जनवरी से रिपब्लिक डे सेल की शुरुआत करने जा रही है. इस दौरान कई स्मार्टफोन्स और लैपटॉप्स पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा. 20 जनवरी से शुरू होकर 22 जनवरी तक चलेगी. तीन दिन तक चलने वाले इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन्स से लेकर अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा.

साथ ही इस सेल में इस बार स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी और टीवी पर ब्लॉकबस्टर डील्स भी दी जा रही है. इसके अलावा भारतीय स्टेट बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जाएगा. सेल में ग्राहकों को नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स भी दिया जा रहा है.

View this post on Instagram

#10YearChallenge

A post shared by Flipkart (@flipkart) on

इतना ही नहीं फ्लिप्कार्ट प्लस यूजर्स के लिए इस सेल में अर्ली एक्सेस दिया जा रहा है. यह यूजर्स इस सेल का लाभ 19 जनवरी रात 8 बजे से ही ले सकते हैं. इन यूजर्स को इस सेल में किसी भी प्रोडक्ट को परचेस करने पर 10,000 रुपए तक का गिफ्ट वाउचर दिया जा सकता है. वहीं स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस सेल में सैमसंग, रियलमी आदि स्मार्टफोन्स डिस्काउंट में खरीद सकते हैं. इस सेल में रियलमी 2 Pro स्मार्टफोन पर 3,000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

वहीं सैमसंग ऑन 6 पर मिलने वाले डिस्काउंट की बात करें तो पिछले साल इस स्मार्टफोन को 15,490 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन पर 5,500 रुपए का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. इस फोन को इस सेल में 9,990 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं. आसुस भी इस सेल में अपने स्मार्टफोन्स पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट उपलब्ध कराएगी. इसके तहत इस कम्पनी के विभिन्न मॉडल्स को कम कीमत पर ख़रीदा जा सकेगा. इसके अलावा यूजर्स मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान को भी डिस्काउंटेड कीमत में खरीद पाएंगे.

वहीं दूसरी ओर सैमसंग गैलेक्सी एस8 पर 19,000 रुपए का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. 49,990 रुपए के इस स्मार्टफोन को अब केवल 30,990 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं. रियलमी 2 पर भी 500 रुपए का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. इस फोन को आप 9,499 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं.

Published by Yash Sharma on 18 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles