बचपन से लेकर आज तक वैसी ही है दीपिका के चेहरे की क्यूटनेस, एक्ट्रेस ने याद किया अपना बचपन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. साल के आखिर में ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्टर और अपने को स्टार रणवीर सिंह से शादी की थी. दोनों ने अपनी शादी के फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए थे. दोनों की शादी इस साल की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली शादी रही है.

शादी के फोटोज के बाद अब दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. जिसे उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें दीपिका का यह फोटो उनके बचपन का है. जिसमें वह हाथ में बैग लिए पोज देती नजर आ रही हैं. इस फोटो में दीपिका बहुत क्यूट नजर आ रही हैं. इस फोटो को दीपिका के फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन दिया है, ‘‘बैक टू स्कूल ? छपाक…’

View this post on Instagram

back to school…🎒 #Chhapaak

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर दीपिका ने अपने कैप्शन में ‘छपाक’ कैप्शन क्यों दिया है तो आपको बता दें कि यह दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म का नाम है. एक्ट्रेस ने हाल ही में मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ साइन की है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से दी है.

View this post on Instagram

🗽 💇🏻‍♀️ @harryjoshhair 💄 @hungvanngo

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फिल्म ‘छपाक’ के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा था, ‘जब मैंने छपाक की स्टोरी सुनी तो मैं अंदर से हिल गई. इस फिल्म में दर्शकों को बहुत कुछ देखने को मिलेगा. स्क्रिप्ट सुनकर मैं इतनी प्रभावित हुई हूं, मैं चाहती हूं कि ये कहानी लोगों तक जाए और वो भी समाज की काली सच्चाई से दो-चार हों. यही कारण है कि मैंने छपाक के लिए प्रोड्यूसर बनने का फैसला किया है.’

बात की जाए फिल्म की तो इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक एसिड अटैक सरवाइवर का किरदार निभाती नजर आएंगी. वहीं दीपिका के साथ फिल्म में विक्रांत मस्सी भी लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए दीपिका ने खूब मेहनत की है जिस वजह से उन्हें इन फिल्म से काफी उम्मीद है.

शादी के बाद यह दीपिका की पहली फिल्म है. वहीं रणवीर सिंह की शादी के बाद ‘सिम्बा’ फिल्म रिलीज़ हुई थी और ‘गली बॉय’ भी रिलीज़ होने वाली है.

Published by Chanchala Verma on 18 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles