वेडिंग एनिवर्सरी पर ट्विंकल ने कर दी अक्षय की पिटाई, शेयर किया मजेदार वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को कल 18 साल पूरे हो गए. इस मौके पर सेलेब्रिटी कपल ने फ्रेंड्स के साथ लेट नाइट पार्टी एन्जॉय की. इसी बीच अक्षय ने पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एनिवर्सरी पर ट्विंकल पति अक्षय की पिटाई लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि ट्विंकल अक्षय को संभलने का मौका ही नहीं देती हैं और उन्हें बैक टू बैक कई पंच मारती जाती हैं.

अक्षय ने यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘जब आप किसी को मार्शल आर्ट की क्लास देते हो और वह पंच सामने वाला आप पर की यूज करना शुरू कर दे. इसी तरह से हमारे शादी के 18 साल बीत गए.’ अक्षय और ट्विंकल का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है कुछ ही घंटों में इसे 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

दूसरी ओर वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर ट्विंकल ने एक पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने बताया कि पति अक्षय ने इन सालों में उन्हें क्या-क्या नहीं दिया.  ट्विंकल ने बताया कि, ‘अक्षय ने मुझे प्राइवेट जेट नहीं दिया. उन्होंने मुझे मेरे बचपन के दोस्त और क्रश रॉब ने साथ डेट नहीं दी. ना ही उन्होंने रणवीर सिंह के फ्रेश हग मुझे दिए. मुझे अक्षय ने इन 18 सालों में दिए है तो सिर्फ बेहतरीन दोस्ती के यह अनमोल साल. बहुत सारा स्पेस ताकि में ग्रो कर पाऊं.’

अक्षय ने शादी की सालगिरह डिनर डेट के साथ सेलिब्रेट की. जिसमें बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या भी शामिल हुए थे. बॉबी, अक्षय और ट्विंकल के क़रीबी दोस्तों में शामिल हैं. ट्विंकल ने जहां बॉबी के साथ ‘बरसात’ से डेब्यू किया था. वहीं अक्षय के साथ बॉबी ‘अजनबी’ और ‘थैंक यू’ जैसी फ़िल्में कर चुके हैं और अब ‘हाउसफुल4’ में वह अक्षय के साथ फिर दिखेंगे.

बता दें कि अक्षय और ट्विंकल की शादी साल 2001 में 17 जनवरी को हुई थी. दोनों के बेटा आरव और बेटी नितारा हैं. अक्षय और ट्विंकल ने कुछ फ़िल्मों में साथ काम किया है. शादी के बाद ट्विंकल ने फ़िल्मों में काम करना बंद कर दिया. मगर बतौर राइटर ट्विंकल काफ़ी लोकप्रिय हैं.

Published by Yash Sharma on 18 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles