जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और हसीन मॉडल्स के बीच रैम्प पर पहुंच गया स्ट्रीट डॉग, देखें वीडियो

Get Daily Updates In Email

‘हंसी तो फंसी’, ‘अय्यारी’ और ‘इत्तेफाक’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपना 34 वां बर्थडे सिलिब्रेट करने के बाद रैंप पर वॉक करते नजर आए हैं. चौंकाने वाली बात तो यह है कि सिद्धार्थ के रैंप वॉक करने से पहले एक बहुत अजीबोगरीब वाकया हुआ. दरअसल जैसे ही सिद्धार्थ मल्होत्रा रैंप पर उतरे वैसे ही एक डॉगी ने वहां एंट्री मारकर हंगामा मचा दिया. हालांकि डॉगी को वहां से बाहर निकाल दिया था. इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रैम्प वॉक की. इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है.

बता दें कि फैशन डिजाइनर रोहित बल (Rohit Bal) के लिए एक्टर रैंप पर उतरे थे. वहीं हम बात करें सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्क फ्रेंट की तो वे जल्द ही फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वे लीड रोल प्ले करेंगे जबकि परिणीति चोपड़ा उनके अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है. दरअसल फिल्म की कहानी बिहार में प्रचलित दूल्हे के अपहरण की परंपरा पर आधारित है. जहां दहेज को रोकने के लिए दूल्हे का अपहरण किया जाता है. फिल्म का निर्माण एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश द्वारा सह-निर्मित से हो रहा है.

View this post on Instagram

Birthday boy |#sidharthmalhotra with fans

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस फिल्म के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘मरजावां’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. उनके अपोजिट इस फिल्म में एक्ट्रेस राकुल प्रीत सिंह नजर आने वाली हैं. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह के अलावा रितेश देशमुख और तारा सुतारिया अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे मिलाप जावेरी ने निर्देशित किया है. फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

गौरतलब हैं कि 16 जनवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना 34 वां जन्मदिन मनाया था. जन्मदिन के ख़ास मौके उन्होंने एक बेहतरीन पार्टी भी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड की हस्तियां शामिल हुई थीं.सिद्धार्थ की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के एक्टर कम एक्ट्रेस ज्यादा शामिल हुई थीं. फ़िलहाल सिद्धार्थ अपनी आने वाली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’पर फोकस कर रहे हैं. क्योंकि काफी लंबे समय से उन्होंने कोई हिट फिल्म नहीं दी है. ऐसे में उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीद लगी हुई हैं.

Published by Lakhan Sen on 18 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles