अनिल कपूर और पीएम मोदी की मुलाकात ने लिया मजाकिया मोड़, लोगों ने बनाए फनी मीम्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने पिछले दिनों दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की थी और ख़ूब सुर्ख़ियां बटोरी थी. उससे पहले पीएम जब मुंबई आए थे तब भी उनसे कई सारे दिग्गज मिले थे. वहीं इन सबके बाद बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर ने भी मोदी से मुलाकात की और इस पल को सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया.

प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद अनिल कपूर ने सोशल मीडिया में तस्वीर डाली और पोस्ट लिखा. जिसमें बताया कि बातचीत बहुत ही अच्छी थी. पीएम का विजन काफ़ी प्रेरणादायक है. अनिल की ये मुलाकात शिष्टाचार की मुलाकात थी लेकिन उन्होंने मिलने का कोई ख़ास कारण नहीं बताया था. दोनों की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

कुछ सोशल मीडिया फैन्स ने उनकी इस फोटो के मीम्स भी बना दिए है. जिसमें उनकी फिल्म नायक का भी जिक्र किया. साथ ही किसी ने लिखा कि झक्कास विद विकास करके उनकी फोटो पर कमेंट किया है.

किसी ने साथ ही फोटो में दिख रही पेंटिंग के ऊपर भी मीम्स बनाया. मीम्स बनाते हुए लिखा कि यह पेंटिंग मजनू भाई ने बनाई हैं. इस तरह के बहुत सारे मीम्स अनिल कपूर और पीएम मोदी की फोटो पर बनाए जा रहे हैं.

वहीं अनिल कपूर और मोदी के ऊपर 10 इयर चेलेंज को लेकर भी मीम बनाए गए. जिसमें एक फोटो में उनके नायक फिल्म का एक सीन लिया गया है. जिसमें उनके साथ अमरीश पूरी नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में मोदी नजर आ रहें हैं. ऐसे ही कई और मीम्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

View this post on Instagram

Had a good meeting with popular film personalities.

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

बता दें कि अनिल कपूर से पहले कई यंग स्टार्स पीएम मोदी से मिले थे. इसकी लिस्ट में करण जौहर, एकता कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी शामिल है. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी.

Published by Yash Sharma on 19 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles