फिल्म अमावस की शूटिंग करते वक्त डर जाते थे अली असगर, शेयर किए फिल्म से जुड़े कई किस्से

Get Daily Updates In Email

कपिल शर्मा के शो की दादी की भूमिका निभाने वाले एक्टर अली असगर इन दिनों अपनी अगली फिल्म अमावस को प्रमोट कर रहे हैं. फिल्म में नरगिस फाकरी, सचिन जोशी, अली असगर मुख्य भूमिका में हैं. हॉरर जोनर पर बनी फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल ने किया है. फिल्म में रियल इफेक्ट देने के लिए ही लंदन की हांटेड लोकेशन को सिलेक्ट किया था.

लोकेशन का जिक्र करते हुए अली असगर ने बताया कि शूट के दौरान एक नाइट सीक्वेंस को फिल्माया जा रहा था. जिसमें अंधेरे के बीच हल्की रोशनी चलती हुई नजर आती है. कमरे में वह अकेले थे और पूरा क्रू-लोकेशन को शूट कर रहा था. अली असगर का कहना है कि बहुत अंधेरा था और वो डर गए थे. अली असगर ने बताया कि उनके रोंगटे खड़े हो गए थे और वह 30 सेकंड के भीतर उस कमरे से बाहर निकल गए थे.

अली असगर ने फिल्म को शूट करने के दौरान अपने साथ हुए कई अलग-अलग अनुभवों का जिक्र किया. उन्होंने आगे बताते हुआ कहा कि अब उन्हें समझ में आ रहा है कि उस वक्त जो तकिया कमरे से बाहर निकलते हुए जिस जगह पर होता था वापस आने पर उस जगह नहीं होता था. शूटिंग के दौरान उन्हें उस लोकेशन की सच्चाई पता चली जो जगह सच में हांटेड थी.

View this post on Instagram

Calling 2019!!🌟⭐️💫✨🥂

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

वहीं एक किस्सा उन्होंने शेयर करते हुए बताया किया कि मैं राजस्थान किसी इवेंट के सिलसिले में गया हुआ था. उस दिन मेरा काम शाम के 7 बजे खत्म हो गया और मैं वापस अपने होटल रात 8 बजे जा पहुंचा. मैं आराम से लेटा ही था कि मेरी नजर अचानक एक हैंगिंग लैंप पर पड़ी, जो लगातार हिल रहा था. इस डर से मेरी नींद गायब हो चुकी थी और मैंने होटलवालों को कॉल करके बुलाया और बाद में लैम्प को वहां से हटा दिया.

View this post on Instagram

Amavas new poster … 1st Feb 💀☠️

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

बता दें फिल्म अमावस जिसके निर्देशक भूषण पटेल है और जिसमें सचिन जोशी नरगिस फाखरी और अली असगर मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

Published by Yash Sharma on 19 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles