बॉलीवुड की ऐसी 8 फ़िल्में जिन्हें लोगों ने किया केवल इनके गानों की वजह से पसंद

Get Daily Updates In Email

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में फ़िल्में सितारों के होने और उनकी दमदार एक्टिंग से तो चलती ही हैं. लेकिन इसके साथ ही फिल्म के गाने भी काफी अहम रोल प्ले करते हैं. बॉलीवुड में अभी तक ऐसी कितने ही फ़िल्में बनी हैं जिनको लोगो ने उनके गानों की वजह से ही पसंद किया है. आइए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में.

1. ट्यूबलाइट

सलमान खान की यह फिल्म चाहे बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन फिल्म के गानों को खूब सराहा गया था. फिल्म का गाना ‘रेडियो’ दर्शकों को काफी पसंद आया था.

2. जब हेरी मेट सेजल

View this post on Instagram

#songs #hawayein #bollywood

A post shared by @ lotus0011 on

शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस नहीं मिल पाई. लेकिन दर्शकों ने इसके गानों को काफी एन्जॉय किया था. अरिजीत की आवाज़ में गाया हुआ गाना ‘हवाएं’ दर्शकों को काफी भाया था.

3. बार बार देखो

साल 2016 में कैटरीना और सिद्धार्थ की फिल्म बार बार देखो की कहानी दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई. लेकिन फिल्म के गाने लोगों को खूब रास आए थे. फिल्म का गाना ‘काला चश्मा’ यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गानों में शुमार है.

4. अजब प्रेम की गजब कहानी

View this post on Instagram

FAKTA BOLLYWOOD ─────────────────────── 🎬 : Ajab Prem Ki Ghazab Kahani ─────────────────────── 🎨 : Drama, Komedi, Musikal ─────────────────────── 📆 : 2009 ─────────────────────── 🎶 : Tu Jaane Na ─────────────────────── 🎤 : @atifaslam ─────────────────────── 👫 : #ranbirkapoor @katrinakaif ─────────────────────── 🚩 : India ─────────────────────── 📝 : Youtube – Tips Official ─────────────────────── #bollywood #bollywoodmovie #india #tujaanena #atifaslam #ranbirkapoor #katrinakaif #ajabpremkighazabkahani

A post shared by 🄵🄰🄺🅃🄰  🄱🄾🄻🄻🅈🅆🄾🄾🄳 (@faktabollywood) on

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म कहानी को जहां दर्शकों को पसंद किया वहीं इसके गानों को भी लोगों ने जमकर पसंद किया है. फिल्म का गाना ‘तू जाने ना’ आज भी दर्शकों की पसंद है. आतिफ का गाया हुआ यह गाना आज भी सुपरहिट है.

5. सांवरिया

रणबीर कपूर की डेब्यू फिल्म सांवरिया का गाना ‘जब से तेरे नैना’ दर्शकों का सबसे पसंदीदा गाना रहा है. 2007 में आई फिल्म का यह गाना आज भी लोगों को खूब रास आता है.

6. झूम बराबर झूम

साल 2007 में आई अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म झूम बराबर झूम का टाइटल सॉन्ग लोगों को खूब रास आया था. यह पार्टी सॉन्ग दर्शकों के बीच आज भी काफी पॉपुलर है.

7. किस्मत कनेक्शन

शाहिद कपूर और विद्या बालन स्टारर फिल्म किस्मत कनेक्शन का गाना ‘बाखुदा तुम्ही हो’ आज भी लोगों के पसंदीदा गानों में से एक है. इसे आतिफ ने गाया था.

8. ऐ दिल है मुश्किल

अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के गाने चार्टबस्टर रहे. फिल्म का हर गाना सुपरहिट रहा था. दर्शकों को आज भी इसके गाने खूब पसंद आते हैं.

Published by Yash Sharma on 19 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles