‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम सौम्या ने दिया लड़के को जन्म, 6 महीने तक सबसे छिपाई थी प्रेग्नेंसी की बात

Get Daily Updates In Email

टीवी के फेमस शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली 34 साल की एक्ट्रेस सौम्या टंडन मां बन गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सौम्या ने शुक्रवार देर रात बेटे को जन्म दिया. बता दें कि अपनी प्रेग्नेंसी के चलते उन्होंने शो से ब्रेक लिया हुआ है. हमेशा लो प्रोफाइल रहना पसंद करने वाली सौम्या ने 6 महीने तक प्रेग्नेंसी की बात छुपाए रखी थी. नवंबर के फर्स्ट वीक में उन्होंने इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी.

बेटे के जन्म से पूरा परिवार बेहद खुश है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सौम्या और बेबी दोनों ही ठीक और हेल्दी हैं. सौम्या के फैंस बेबी की फर्स्ट फोटो देखने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई फोटो सामने नहीं आई है. दूसरी तरफ सौम्या के फ्रेंड्स और फैमिली वाले लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही सौम्या ने बेबी बंप के साथ एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया था. और इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

सौम्या टंडन ने एक फोटो पोस्ट किया था. इस फोटो में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं. सौम्या ने इस फोटो के साथ लिखा था कि, ‘इससे पहले मैं अपने बेबी बंप को गुड बॉय कहूं. मैंने सोचा कि इसके साथ एक आखिरी फोटो क्लिक करवा लूं.’ सौम्या ने प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए लिखा था कि, ‘मैं आज किसी जादूगर की तरह महसूस कर रही हूं. मुझे लगता है मैं सुपरहीरो बन गई हूं. मैं प्रेग्नेंट हूं और हर वक्त जीने की कोशिश कर रही हूं. बीते दिन प्रेग्नेंसी के दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.

सौम्या ने दिसंबर 2016 में बैंकर ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से गुपचुप तरीके से शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 10 साल तक डेट किया था. ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो में उनके गोरी मैम के कैरेक्टर को लोगों ने काफी पसंद किया है. बता दें कि सौम्या साल 2006 में फैमिना कवर गर्ल फर्स्ट रनरअप रह चुकी हैं. वह शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म ‘जब वी मेट’ में भी नजर आ चुकी हैं.

Published by Yash Sharma on 19 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles