10 की जगह मलाइका ने शेयर किया अपना 20 साल पुराना फोटो, कुछ ने की तारीफ तो कुछ ने बनाया मजाक

Get Daily Updates In Email

सोशल मीडिया पर इन दिनों टेन ईयर्स चैलेंज की धूम मची हुई है. हर कोई इस चैलेंज को करने के लिए अपनी 10 साल पुरानी तस्वीर के साथ अपनी आज कि तस्वीर को शेयर कर रहा है. चैलेंज के तहत अपनी वर्तमान तस्वीर के साथ 10 साल पुरानी तस्वीर शेयर करनी है. आम यूज़र्स के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारों ने इस चैलेंज को स्वीकारा और अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है. जिसे उनके फैन्स ने काफी पसंद भी किया है.

ऐसे में सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी इस चैलेन्ज को एक्सेप्ट किया है. इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा ने सभी सेलिब्रिटीज को पीछे छोड़ते हुए 20 साल का चैलेंज दिया है. 45 वर्षीय मलाइका ने दो तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें 20 साल पुरानी तस्वीर फिल्म ‘दिल से’ के छैंया-छैंया गाने से है. तस्वीर देखकर अंदाज लगाया जा सकता है कि आज भी मलाइका की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. पोस्ट शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने लिखा कि, ’20 साल अमेेजिंग रहे अब आने वाले 20 साल पर निगाहें हैं.’

एक्ट्रेस की ‘छय्यां-छय्यां’ की तस्वीर 1998 की है और दूसरी तस्वीर 2018 की है. एक्ट्रेस के यह फोटो शेयर करने के बाद से ही यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ यूज़र्स ने उन्हें नसीहत दी कि चैलेन्ज 10 साल का था ना कि 20 साल का था. किसी ने उन्हें उनकी कैलकुलेशन पर भी सवाल कर लिया. वहीं किसी ने उन्हें कहा कि यह सिर्फ 10 इयर का चैलेन्ज था.

हालांकि मलाइका के फैन्स ने उनकी इन दोनों तस्वीर की तारीफ भी की और कहा कि वह तब भी हॉट थीं और अब भी हॉट हैं. बता दें ड्रेसिंग सेंस और फैशन को लेकर मलाइका अरोड़ा काफी फेमस हैं. वह अपने लुक के साथ अलग-अलग एक्‍सपैरिमेंट करतीं रहती हैं. जो कि हिट भी होता है और कभी-कभी मलाइका के इन फोटोज को लेकर मजाक भी बन जाता है. उनकी पिछली फ़ोटोज़ को लेकर हमेशा यूज़र्स उन्हें ट्रोल करते रहते हैं. साथ ही वह अपने महंगे ऑउटफिट को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं.

Published by Yash Sharma on 19 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles