अपने पैतृक गांव में कंगना ने बनवाया मंदिर, भजन के दौरान डांस करती आईं नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ़ झांसी’ के प्रमोशन में बिजी हैं. कंगना की इस फिल्म की रिलीज़ डेट कर बार बदली जा चुकी है. जिसके बाद अब फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दी जाएगी. यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी के किरदार में नजर आने वाली हैं.

फिलहाल कंगना अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच सोशल साइट्स पर कंगना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे भजन पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. कंगना माता के मंदिर में झूमते हुए डांस कर रही हैं. इससे जुड़ी एक ख़ास बात आपको बता दें कि कंगना जिस मंदिर में डांस कर रही हैं. वह उनके पैतृक गांव का है और इसे कंगना ने ही बनवाया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर पर कैप्शन दिया गया, ‘कंगना ने अपने पैतृक गांव मंडी में मंदिर बनवाया है.’

बता दें कि कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी गांव की रहने वाली हैं और वे अपने पूरे परिवार के साथ पिछले गुरुवार को कुलदेवी मां महिसुरमर्दिनी के मंदिर दर्शन करने पहुंची थीं. इस वीडियो में भी कंगना झूमकर नाचते हुए नजर आ रही हैं. कंगना के ये वीडियोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में कंगना सिंपल सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. मंदिर बनवाने को लेकर कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्होंने यह मंदिर इसलिए बनवाया ताकि लोग इसमें आकर आराम से पूजा कर सकें

बता दें शुक्रवार को कंगना ने दिल्ली में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के साथ ‘मणिकर्णिका’ की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग देखी जिसके बाद वे मुंबई लौट आईं.

कंगना के इस दौरान के फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हुए थे. इस फोटो में कंगना के साथ CBFC के अध्यक्ष और गीतकार प्रसून जोशी, भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी और राष्ट्रपति कोविंद की पत्नी सविता कोविंद भी साथ बैठे नजर आ रहे हैं. यही नहीं फिल्म की पूरी टीम को राष्ट्रपति द्वारा इस आयोजन के लिए सम्मानित भी किया गया.

Published by Chanchala Verma on 21 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles