इंडस्ट्री की टॉप क्लास फ्रेंड्स हैं मलाइका और करीना, अब महिलाओं के हक़ के लिए आईं साथ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में जहां एक्ट्रेसेस एक-दूसरे को कॉम्पिटिटर के रूप में देखती हैं तो वहीं कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जो कि एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड्स हैं. इन एक्ट्रेसेस में करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा का नाम भी शामिल है. दोनों की दोस्ती को कई साल हो चुके हैं लेकिन आज तक इनके बीच अनबन से जुड़ी कोई भी खबर सामने नहीं आई है.

Courtesy 

दोनों भले ही एक साथ ऑनस्क्रीन नजर नहीं आती हैं लेकिन ऑफस्क्रीन दोनों अक्सर साथ नजर आती हैं. दोनों के फोटोज सोशल साइट्स पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. हाल ही में मलाइका और करीना का एक फोटो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों ने एक जैसे टॉप पहने हुए हैं. इन दोनों के टॉप पर लिखा है, ‘जब gfs काम करने के लिए समान होते हैं, तो coz हम girls एक जैसे सोचते हैं …..’

Courtesy 

इस कैप्शन को देखकर तो यही लग रहा है कि करीना और मलाइका महिलाओं पर होने वाली हिंसा के खिलाफ आवाज उठाती नजर आ रही हैं. खैर जब ये दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हमेशा एक-दूसरे के साथ रहती हैं तो ऐसे नेक काम में भी दोनों का साथ होना तो बनता ही है.

Courtesy 

बात करें करीना कपूर खान के वर्कप्लेस की तो वे जल्द ही ‘तख़्त’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है. जिसमें करीना के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल जैसे स्टार्स एक साथ नजर आने वाले हैं.

Courtesy 

वहीं मलाइका अरोड़ा खान अपने लव अफ़ेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस को लेकर यह खबर जोरों पर है कि वे बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है जिस वजह से दोनों के अफेयर के चर्चे जोरों पर हैं. हाल ही में इन दोनों को करण जौहर की पार्टी में जाते हुए देखा गया था.

Courtesy 

करीना और मलाइका के साथ दोनों की बहनें यानि करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा भी अक्सर साथ नजर आते हैं. ये चारों अक्सर पार्टीज करते हुए तो कभी एक साथ एन्जॉय करते हुए नजर आते हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles