भाभी ऐश्वर्या की एक आदत को नापसंद करती हैं श्वेता नंदा, मानती हैं उन्हें सख्त मां

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न के सबसे पॉपुलर शो ‘कॉफी विथ करण’ के सीजन 6 में अभी तक कई सेलेब्रिटी जोड़ियों के रूप में नजर आ चुकी हैं. शो ‘कॉफी विद करण’ के इस एपिसोड में अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन नजर आई हैं. इस शो के रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने अभिषेक बच्चन से कई शानदार सवाल किए. अभिषेक के बाद करण जौहर ने अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता नंदा से भी कई सवाल किए हैं. शो में करण ने श्वेता नंदा से पूछा कि वे ऐश्वर्या की किस आदत से नफरत करती हैं, किसे पसंद करती हैं और किसे टॉलरेट करती हैं?

इस सवाल का जबाव देते हुए श्वेता नंदा ने बताया कि, ‘ऐश्वर्या एक बेहतरीन मां हैं और सेल्फ मेड स्ट्रॉन्ग वूमेन हैं. उनकी ये बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद है. लेकिन वे फोन और मैसेज का जवाब नहीं देती हैं, उनके बारे में ये चीज मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है. टॉलरेट करने वाली बात पर श्वेता ने जवाब में कहा- ऐश्वर्या का टाइम मैनेजमेंट.’ आगे श्वेता ने ऐश्वर्या राय बच्चन को एक सख्त पैरेंट भी कहा.

जबकि  रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने अभिषेक से पहले  कई तरह के सवाल किए. इतना ही नहीं करण ने शो में अभिषेक से पूछा था कि वे सबसे ज्यादा अपनी मां जया बच्चन या ऐश्वर्या राय में से किससे ज्यादा डरते हैं? करण के इस सवाल का जवाब देते हुए अभिषेक कहते हैं मां से. तभी अभिषेक की बहन कहती है शायद ये अपनी वाइफ से ज्यादा डरते हैं. यह सुनते ही अभिषेक बहन श्वेता से कहते हैं कि यह उनका रैपिड फायर राउंड है, इसलिए चुप रहो.

करण के चैट शो में अभिषेक ने फिल्मों में इतने लॉन्ग गैप पर भी बात की . अभिषेक ने चैट शो में बताया कि, वे इतने समय से फिल्मों से क्यों दूर थे. अभिषेक ने कहा, ‘जो कुछ चल रहा था, उसका मुझ पर दबाव नहीं था. यह कुछ इस तरह था कि मैं अपने काम को किस तरह से अप्रोच कर रहा हूं, जो कि मुझे लगा गलत था. मैं बहुत आत्मसंतुष्ट और असंयमी हो रहा था. मैं बड़ी फिल्मों, बड़े बजट का हिस्सा था. मुझ पर इस बात का कोई दबाव नहीं था कि मैं किसी ऐसे के बगल में या पीछे खड़ा रहूं, जो सारा प्रेशर झेल रहा हो. मैं बहुत पैसा कमा रहा था, वे फिल्में बहुत अच्छा कर रही थीं. यह बहुत आसान रहा. दरअसल, मैं किसी के पीछे खड़े होने के लिए इंडस्ट्री में नहीं आया हूं.’

Published by Lakhan Sen on 21 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles