सब्यसाची के डिज़ाइनर लहंगे में दिखीं राधिका मर्चेंट, अनंत अंबानी के साथ जुड़ चुका है नाम

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अम्बानी ने पिछले साल बेटी ईशा की शादी बड़ी धूमधाम से की थी. इस शादी ने देशभर में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बहुत सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद उनके छोटे बेटे अनंत अम्बानी भी अपनी लव लाइफ को लेकर बहुत चर्चा में रहे हैं. कुछ दिनों पहले दोनों की सगाई की खबरें भी मीडिया में आई थीं लेकिन बाद में इन सभी खबरों को खारिज कर दिया गया था.

राधिका और अनंत को ईशा की सगाई फंक्शन और पार्टी में भी देखा गया था. जहां दोनों ने खूब डांस भी किया था. जिसके बाद से दोनों के बीच रिलेशन की खबरों ने जोर पकड़ा था. वहीं हाल ही में देश के मशहूर डिज़ाइनर सब्यसाची ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर राधिका का फोटो अपलोड किया है. जिसमें राधिका स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं.

इस फोटो में राधिका काफी सुंदर नजर आ रही हैं. उहोने सब्यसाची द्वारा डिजाईन किया हुआ लहंगा पहना हुआ है. हल्के नीले रंग के इस लहंगे में राधिका बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही उनका मेकअप और ज्वेलरी उन पर खूब जम रही हैं. बता दें कि राधिका मर्चेंट बिजनेसमैन विरेन मर्चेंट की बेटी हैं. विरेन इनकॉर हेल्थकेयर के डायरेक्टर और चेयरमैन हैं. राधिका का नाम मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अम्बानी के साथ जोड़ा जा रहा है. सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका की बहुत सारी फ़ोटोज़ भी वायरल हो रही हैं.

राधिका के बारे में बता दें कि उन्होंने अपनी स्कूलिंग मुंबई के कैथड्रियल एंड जॉन कॉनन स्कूल और इकोल मोन्डियल वर्ल्ड स्कूल से की है. उसके बाद उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलीटिकल साइंस की पढ़ाई पूरी की. 24 साल की राधिका मर्चेंट ने अपने करियर की शुरुआत केडार कंसलटेंट, देसाई एंड दिवानजी और इंडिया फर्स्ट जैसी कंपनियों से की थी. राधिका एनिमल वेलफेयर को लेकर भी काम करती हैं.

Published by Yash Sharma on 21 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles