1 शादी और चार अफेयर के बाद अब हर्षवर्धन राणे को डेट कर रहीं हैं किम शर्मा

Get Daily Updates In Email

‘तुम से अच्छा कौन है’, ‘नहले पे दहला’, ‘कहता है दिल बार-बार’ और ‘जिंदगी रॉक्स’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा का आज जन्मदिन है. आज वे अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. आइए जानते हैं एक शादी और चार अफेयर वाली किम शर्मा से जुड़ी कुछ खास बातें जो शायद ही अभी तक आपको पता होगी. 21 जनवरी 1980 को जन्मीं किम शर्मा ने बॉलीवुड की चुनिन्दा फिल्मों में ही अभिनय किया है. फिल्म ‘‘मोहब्‍बतें’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली किम शर्मा जितनी अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. उससे कई गुना ज्यादा अपने अफेयर के लिए जानी जाती हैं.

courtesy

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहब्‍बतें’ में नजर आई थीं. यह उनकी डेब्यू फिल्म थी जो कि ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी. इसके बाद वे ‘टॉम डिक और हैरी’, ‘मनी है तो हनी है’ और ‘नहले पे दहला’ जैसी कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन यह सब बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं.

courtesy

साल 2010 में बिजनेसमैन अली पंजानी के साथ किम शर्मा ने शादी की थी. शादी के बाद वे अपने पति के साथ केन्या में रहने लगी थीं. लेकिन बाद में दोनों की बीच दूरिया आने लगी थीं. इसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था. पति से अलग होने के बाद मीडिया में ख़बरें आई थीं कि किम शर्मा आर्थिक परेशानी से गुजर रही हैं. लेकिन बाद में किम ने मीडिया में आकर खुद इन बातों को सिर्फ अफवाह बताया था.

courtesy

किम शर्मा का अफेयर क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी रह चुका है. बहुत कम ही लोगों को इस बात का पता है कि किम और युवराज का ये रिलेशन करीब-करीब चार साल तक चला था. इसके बाद दोनों की राहें अलग हो गई थीं. युवराज के बाद किम का नाम ‘रॉक ऑन’ के निर्देशक अभिषेक कपूर और डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ भी जोड़ा जा चुका है.

इन दिनों के पहले किम सिंगर कार्लोस मारीन को भी डेट कर चुकी हैं. अब किम एक शादी, चार अफेयर के बाद बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट भी किए जाते हैं. एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन राणे ने खुद इस बात को कबूला है कि, वह किम शर्मा को डेट कर रहे हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म ‘सनम तेरी कसम’, ‘पलटन’ जैसी फिल्मों हर्षवर्धन राणे काम कर चुके हैं.

Published by Lakhan Sen on 21 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles