10yearchallenge के जरिये युवराज की वाइफ हेज़ल ने बयां किया दर्द

Get Daily Updates In Email

सोशल मीडिया पर इन दिनों टेन इयर्स चैलेज ट्रेंड कर रहा है. आम यूजर्स से लेकर सेलिब्रिटीज तक अपनी 10 साल पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इस चैलेन्ज को क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस हेजल कीच ने भी पूरा किया है. हेजल ने अपनी 10 साल पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए एक खुलासा किया है जिसके बारे में कभी किसी को नहीं पता था.

10 साल पहले हेजल को बॉलीवुड में कोई पहचान नहीं मिली थी. हेजल ने इस चैलेंज में हिस्सा लेते हुए दो तस्वीरें शेयर की हैं. 10 साल पहले की तस्वीर में हेजल का वजन कुछ कम लग रहा है. तस्वीर में उनके बाल भी लंबे दिखाई दे रहे हैं. जबकि ताजा तस्वीर में हेजल पहले से स्वस्थ्य और बाल छोटे नजर आ रहे हैं.

हेजल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर साझा की है उसमें वह बिना मेकअप नजर आ रही हैं. हेजल ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि वह डिप्रेशन में थीं. मेरी यह तस्वीर ऐसे समय की है जब मैं पूरे दिन भूखी रहा करती थी. भूखे रहने की वजह थी कि मैं पतली होना चाहती थी. मैं फिर भी लोगों से हंस कर मिला करती थी. मैंने उस दौरान अपनी सभी तकलीफों को छिपाने की भी कोशिश की थी.

कीच ने आगे लिखा कि, ‘लेकिन आज मुझे किसी की परवाह नहीं है. मैंने अपने बालों को शॉर्ट कट द‍िया है. आज मैं पहले से कहीं ज्याद हेल्दी और खुश हूं. यह सच बताने की हिम्मत आज मेरे अंदर है.’ बता दें हेज़ल भारतीय मूड की ब्रिटिश मॉडल हैं. हेज़ल को सबसे पहले सलमान खान कि फिल्म बॉडीगार्ड में देखा गया था. जहां उन्हने करीना कपूर की दोस्त का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्होंने फिल्म मैक्जिमम में एक आइटम नंबर भी किया था.

भारतीय मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ लम्बे समय तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने 2016 में शादी कर ली थी.

Published by Yash Sharma on 21 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles