150 करोड़ की फिल्‍म से वापसी करने जा रहे हैं सुनील शेट्टी, योद्धा के लुक में आएंगे नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के अन्ना यानि सुनील शेट्टी जल्द ही एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. लगभग चार साल से बड़े परदे से दूर चल रहे सुनील शेट्टी दमदार वापसी करने वाले हैं. दरअसल  सुनील शेट्टी प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘मरक्कड़-द लॉयन ऑफ अरेबियन सी’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. फिल्म में वे एक योद्धा की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. ख़बरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म के जरिए सुनील शेट्टी दस साल बाद प्रियदर्शन के साथ काम करने जा रहे हैं. दोनों ने आखिरी बार फिल्म ‘दे दना दन’ में साथ काम किया था. फिल्म में सुनील शेट्टी 16वीं शताब्दी के समुद्री योद्धा किरदार प्ले करेंगे.

courtesy

फिल्म के सेट से सुनील शेट्टी का एक लुक भी सामने आया है. जिसे देखकर तो ऐसा लगा रहा है कि वे अब बाहुबली को टक्कर देने की फ़िराक में हैं. फिल्म में सुनील शेट्टी तलवार से कई तरह की कलाबाजियां करते नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके अलावा प्रभुदेवा और मोहनलाल भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

वहीं हम बात करें फिल्म के बजट की तो फिल्म बजट 150 करोड़ के पार बताया जा रहा है. ख़बरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग अप्रैल तक पूरी हो सकती है. लेकिन फिल्म अगले साल ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. सुनील शेट्टी लीड हीरो के किरदार में हैं लेकिन फिल्म में लीड हिरोइन कौन हैं इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है.

courtesy

सुनिल शेट्टी ने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘बलवान’ से 1992 में की थी. अपनी बॉलीवुड एंट्री के साथ ही सुनील शेट्टी ने खुद को एक एक्शन हीरो के रूप में स्थापित किया था. एक्टर के अलावा सुनील एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन भी हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में काम करते हुए खुद का बिज़नेस भी खड़ा किया और आज इसमें कामयाब भी हुए हैं. उनकी सक्सेस को देखते हुए लोग यह भी कहते हैं कि सुनील किसी अंबानी से कम नहीं हैं. उनके बिज़नेस में रेस्टोरेंट से लेकर नाईट क्लब तक शामिल हैं. बिज़नेस के बारे में इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे हर साल इनसे 100 करोड़ रुपए की कमाई करते हैं.

Published by Lakhan Sen on 21 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles