ऋषि कपूर और नीतू की शादी को पूरे हुए 38 साल, बेटी रिद्धिमा ने फोटो कोलाज शेयर कर दी बधाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋषि कपूर और नीतू कपूर बॉलीवुड के सबसे क्यूट और परफेक्ट कपल्स में से एक हैं और इन दोनों की शादी को आज 38 साल पूरे हो चुके हैं. इस दौरान दोनों की सूरत में भले ही कई बदलाव आ गए हैं लेकिन इनके बीच का प्यार आज भी पहले जैसा ही है. जो इनकी हर तस्वीर में साफ़ दिखाई देता है.

ऋषि और नीतू की शादी की इस सालगिरह पर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी बेहद प्यारी तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है. इस कोलाज में ऋषि और नीतू की यंग तस्वीर से लेकर अब तक की बेहद प्यारी तस्वीरें हैं. इन तस्वीरों में दोनों के बीच का प्यार साफ़ झलक रहा है. उन्होंने ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि आप दोनों हमेशा से मेरे लिए बेस्ट कपल का उदाहरण रहे हैं और रहेंगे. लव यू मॉम एंड डैड.

बॉलीवुड के खूबसूरत कपल ऋषि कपूर और नीतू कपूर आज अपनी शादी की 39वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. बता दें इन दोनों ने 22 जनवरी साल 1980 को शादी की थी. वहीं इन दिनों ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं. इस दौरान नीतू कपूर भी उनके साथ ही हैं. ऋषि कपूर और नीतू कपूर की 39वीं सालगिरह पर बेटी रिद्धिमा कपूर का बधाई देने का यह अंदाज बहुत अच्छा है.

दोनों ने एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया और 1980 में शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों की साथ में पहली फिल्म ‘जहरीला इंसान’ थी जो कि बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. नीतू महज 14 साल की थीं जब वह ऋषि को डेट करने लगी थीं. उस समय नीतू इंडस्ट्री में बिलकुल नई थीं. नीतू और ऋषि ने तकरीबन 12 फिल्मों में एक साथ काम किया है और इसके बाद जब नीतू 22 साल की हो गईं तब 1980 में यह दोनों शादी के बंधन में बंधें. ‘रफू चक्कर’, ‘दूसरा आदमी’, ‘कभी-कभी’, ‘अमर अकबर एंथनी’ जैसी कई फिल्मों में इस जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया है.

Published by Yash Sharma on 22 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles