दूसरी बार मां बनने वाली हैं ईशा देओल, बेटी राध्या का फोटो शेयर कर दी अपने फैंस को खुशखबरी

Get Daily Updates In Email

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल ने साल 2017 में बेटी को जन्म दिया था. जिसके बाद अब डेढ़ साल बाद ईशा देओल दोबारा मां बनने वाली हैं. ईशा और उनके पति भरत तख्तानी ने दूसरे बच्चे की घोषणा सोशल मीडिया पर की है. ईशा देओल ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी राध्या की फोटो शेयर की है.

ईशा ने इस फोटो के साथ लिखा है कि, ‘मैं जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली हूं.’ इसके अलावा ईशा ने अपने पति भरत और बेटी राध्या के साथ की फैमिली फोटो भी शेयर की है. 37 साल की इस एक्ट्रेस ने बताया कि वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं. बिजनेसमैन भरत तख्तानी से साल 2012 में शादी करने के बाद ईशा ने मूवीज से किनारा कर लिया था. 2017 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया  था. जिसका नाम राध्या रखा था. वह अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

ईशा और भारत की पहली बेटी राध्या शादी के पांच साल बाद हुई. राध्या के वक्त भी उनके पिता भरत काफी एक्साइटेड थे. उन्होंने अपनी खुशी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी. ईशा देओल लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. हाल ही में ईशा ने 10 ईयर चैलेंज का ह‍िस्सा बनते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है. साल 2007 की तस्वीर में ईशा ‘धूम’ के लिए ब‍िकनी पहने नजर आ रही थीं. वहीं दूसरी तस्वीर ईशा ने बेबी बंप के साथ की तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों के साथ ईशा ने कैप्शन में ल‍िखा है, ‘बेस्ट एब्स के बाद बेबी बंप.’ ईशा की तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया है.

ईशा देओल की पसर्नल लाइफ की बात करें तो फिल्मी पर्दे से दूर एक्ट्रेस भरतनाट्यम में सक्र‍िय रही हैं. उन्होंने बीते द‍िनों मां हेमा माल‍िनी के साथ स्टेज परफॉर्मेंस दी थी. अपनी पहली नात‍िन राध्या के नाम की जानकारी देते हुए हेमा माल‍िनी ने बताया था कि, ‘राधा-कृष्ण की नगरी मथुरा मेरा संसदीय क्षेत्र है, इसलिए यह नाम सुनकर मथुरा के निवासी बेहद खुश हैं. राधा रानी वहां के लिए महत्वपूर्ण हैं. धर्मेंद्रजी भी इस नाम से बेहद खुश हैं.’

Published by Yash Sharma on 22 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles