‘भाबीजी घर पर हैं…’ की एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने बेटे का फोटो शेयर कर फैंस से मांगी नाम की सलाह

Get Daily Updates In Email

14 जनवरी को मां बनीं टीवी के पॉपुलर शो ‘भाबीजी घर पर हैं…’ की गोरी मेम यानि सौम्या टंडन ने अपने बेटे का नाम रखने के लिए सोशल मीडिया पर फैन्स से सलाह मांगी हैं. अपने Instagram अकाउंट से सौम्या टंडन ने बेटे की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरे लिटिल मंचकिन को नाम की जरूरत है. हम उसका नाम नहीं सोच पा रहे हैं. अगर मैं आपका दिया नाम बेटे के लिए चुनती हूं, तो मेरा छोटा सा प्रिंस आपको एक गिफ्ट देगा. नाम एकदम अलग, छोटा और स्पेशल होना चाहिए. खास बात यह भी है कि उस नाम का मतलब भी बेहद खूबसूरत होना चाहिए.’

सौम्या की इस पोस्ट करने की ही देर थी कि उनके फैन्स उन्हें कई नाम बताने लगे. सोशल मीडिया पर सौम्या के फैन्स अब कई तरह के मजेदार नाम बता रहे हैं. सौम्या के एक फैन ने तो सौम्या को बेटे का नाम हप्पू सिंह तक रखने का सुझाव दे डाला है. जबकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स सौम्या टंडन के सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं…’ के किरदारों के नाम रखने की सलाह दे रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने टिल्लू, नल्ला, हार्दिक पांड्या और आहुति जैसे नाम भी रखने की सलाह सौम्या टंडन को दी है.

View this post on Instagram

Our bundle of joy!

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

जानकारी के लिए आपको बता दें कि लगभग 10 साल डेट करने के बाद सौम्या ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से दिसंबर 2016 में शादी की थी. शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ से फेमस होने वाली टीवी एक्ट्रेस सौम्या कई फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं. इसके साथ ही यह बात जानकर भी आप हैरान हो जाएंगे कि बेहद खूबसूरत सौम्या टंडन को एक एपिसोड के लगभग 55 हज़ार रुपए मिलते हैं.

वहीं हम बात करें उनके बॉलीवुड सफर की तो सौम्या ने फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर की बहन का रोल निभाया था. लेकिन सौम्या को फिल्मों में कुछ ख़ास सफलता नहीं प्राप्त हुई थी. जिसके चलते उन्होंने टेलीविज़न में ही काम करने का निर्णय लिया था. टीवी की दूसरी एक्ट्रेस की तरह सौम्या टंडन भी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस को खुश रखने के लिए सौम्या आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर करती रहती हैं.

 

Published by Lakhan Sen on 22 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles