मलाइका अरोड़ा के साथ वर्कआउट करती दिखीं सारा अली खान, सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा वीडियो

Get Daily Updates In Email

बी-टाउन की सबसे फिट अदाकाराओं में गिनी जाने वालीं 45 साल की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती नज़र आती हैं. यह बात तो हम सब मलाइका को देखकर ही कह सकते हैं कि वो बहुत फिटनेस फ्रीक हैं. मलाइका अक्सर अपने फिटनेस वीडियोज सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं. मलाइका के फैन्स उनकी हर वीडियो को बेहद पसंद भी करते हैं.

एक बार फिर मलाइका का फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मलाइका का ये वर्कआउट वीडियो जिम ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने अपने instagram अकाउंट से शेयर किया है. नम्रता ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है,  ”Back” with my strong #PilatesGirls @saraalikhan95 @malaikaaroraofficial killing it and giving us some serious Monday motivation.”

नम्रता पुरोहित द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका और सारा अली खान दोनों मिलकर वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. सामने आए इस वीडियो में नजर आ रहा है कि मलाइका और सारा जिम शॉर्ट्स और टाइट बन में हैं. जबकि सारा अली खान पेस्टल कलर के पिंक टैंक टॉप और स्पोर्ट्स ब्रा में हैं. दोनों ही एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है.

गौरतलब है कि जब सारा कोलंबिया यूनिवर्सिटी में थीं तब उनका वजन 96 किलो था. लेकिन फिल्मों में आने से पहले उन्होंने कड़ी मेहनत कर अपना वजन कम किया है. इसके बाद उन्होंने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया है. खैर इन दिनों सारा मलाइका से फिटनेस टिप्स ले रही हैं.

मलाइका बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो हमेशा अपने आप को बहुत अच्छे तरीके से प्रेजेंट करती हैं. यहां तक की मलाइका एक्सरसाइज करते हुए भी अपनी स्टाइल का पूरा ख्याल रखती हैं. उनके एक्सरसाइज में भी उनकी एक यूनिक स्टाइल रहती है. इतना ही नहीं मलाइका एक्सरसाइज करते हुए हर बार अलग तरह के जिम वियर में नज़र आती हैं. उन्हें आए दिन जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है. इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपने और अर्जुन कपूर के लव अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं सारा अली खान की फिल्म ‘सिम्बा’ कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की है.

 

Published by Lakhan Sen on 22 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles