राजनीति में आने से करीना कपूर खान ने किया इनकार, भोपाल से चुनाव लड़ने की आ रही थी ख़बरें

Get Daily Updates In Email

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली सफलता के बाद पार्टी के कुछ नेताओं ने मध्यप्रदेश के लिए मांग रखी थी कि अभिनेत्री और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान को भोपाल लोकसभा से चुनाव लड़ने का मौका देना चाहिए. इस पर अब खबर आई थी कि करीना भोपाल से चुनाव लड़ेंगी. मीडिया में आने के बाद यह खबर जमकर सुर्खियों में रही. अब इस मामले में करीना की प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की गई तो पहले करीना ने कोई जवाब नहीं दिया.

लेकिन करीना ने बाद में काफी सोच-समझ कर एक स्टेटमेंट जारी कर बताया कि इस खबर में बिलकुल सच्चाई नहीं है. अभिनेत्री करीना कपूर खान के बारे में सोमवार सुबह से ही खबर थी कि वह मध्यप्रदेश भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ सकती हैं. लेकिन शाम को करीना ने इस खबर पर जवाब देते हुए बताया कि, ‘मेरे चुनाव लड़ने से जुड़ी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. इस बारे में मुझसे संपर्क नहीं किया गया. मेरा फोकस सिर्फ और सिर्फ फिल्मों पर है.’ अब उनके इस बयान से यह तो साफ हो गया है कि वह फिलहाल राजनीति में नहीं आने वाली हैं.

दरअसल अभी दो दिन पहले ही भोपाल लोकसभा सीट से करीना कपूर को चुनाव लड़ाने के लिए कांग्रेस के दो नेताओं ने राहुल गांधी को चिट्टी लिखी थी. इस चिट्ठी में लिखा गया था कि भोपाल सीट जीतने के लिए पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान को कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ाया जाए. वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग में व्यस्त हैं. साथ ही वह फिल्म तख़्त में भी नजर आएंगी.

View this post on Instagram

Kareena clicked at a shoot ♥✨😍

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC 💕 (@legendkareena) on

बता दें कि करीना अभिनेता सैफ अली खान की पत्नी हैं. जो कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के बेटे हैं और जो भोपाल राज्य के वंशज हैं. सैफ के पिता मंसूर पटौदी ने 1991 में भोपाल से चुनाव भी लड़ा था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

Published by Yash Sharma on 22 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles