‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ सहित कुछ ऐसी फ़िल्में जिन्हें करना शाहिद कपूर ने बताया करियर की गलती

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. अपनी एक्टिंग और डांस से दर्शकों का दिल जीतने वाले एक्टर ने अच्छी फिल्मों के साथ कई फ्लॉप फ़िल्में भी दी हैं. जिन फिल्मों में उनकी एक्टिंग तो दमदार थी लेकिन दर्शकों को फिर भी वे फ़िल्में पसंद नहीं आई.

हाल ही में शाहिद ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें भी लगता है कि कुछ फिल्में ऐसी रही हैं जिन्हें करने का मलाल उन्हें भी है. शाहिद ने इंटरव्यू के दौरान तीन फिल्मों का नाम लिया जिन्हें करके वह ज्यादा खुश नहीं हैं. उनमें उन्होंने सबसे पहले मूवी शानदार का नाम लिया. इसके बाद उन्होंने चुप चुप के और वाह लाइफ हो तो ऐसी, इन तीन का नाम लेते हुए इन्हें अपने करियर की सबसे खराब फिल्म बताया.

View this post on Instagram

Happy happy #kabirsingh

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

सबसे पहले उनकी लिस्ट में शानदार मूवी थी. इसमें वह आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे. मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी. दूसरी फिल्म के बारे में बताते हुए एक्टर ने चुप चुप के का नाम लिया. 2006 में आई प्रियदर्शन की इस फिल्म में वह करीना कपूर के अपोजिट थे. तीसरी फिल्म का नाम वाह! लाइफ हो तो ऐसी के बारे में कहा कि फिल्म को बनाते समय हमें ऐसा लगा था कि यह इंटरनेशनल फिल्म होगी. लेकिन हमारे पास वैसे कंप्यूटर ग्राफिक्स नहीं थे.

बता दें पिछले साल एक्टर की फिल्म पद्मावत ने जबरदस्त कारोबार किया था और फिल्म में उनकी एक्टिंग भी दर्शकों को पसंद आई थी. वहीं  पिछले साल उनकी दूसरी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू रिलीज़ हुई. जोकि बॉक्सऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. हालांकि फिल्म के गाने लोगो को काफी पसंद आए थे. वहीं फिल्म की कहानी लोगों को रास नहीं आई थी.

इसके बाद वह अब उनकी अगली फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म के लिए वह जमकर तैयारी कर रहे है. इसके लिए उन्होंने नया लुक भी लिया है. जो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म में उनके साथ कियारा अडवाणी नजर आएंगी. फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है. जो साउथ में काफी हिट रही थी.

Published by Yash Sharma on 22 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles