सलमान के पिता सलीम खान ने घोड़ा बनकर करवाई नाती को सैर, बेटी अर्पिता ने शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों की स्क्रिप्ट लिख चुके सलमान खान के पिता सलीम खान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर सलीम खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें सलीम खान अपने नाती आहिल शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं.

courtesy

इस वीडियो को सलीम खान की बेटी अर्पिता खान शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलीम खान घोड़ा बने हुए हैं और वे अपने नाती को सैर करवाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलीम घोड़ा बनकर अपने नाती से पूछते हैं कि, ‘तुमको कहां जाना है’ तो इस पर आहिल अपने नाना की पीठ पर बैठे खिलखला कर हंस पड़ते हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्पिता खान ने एक शानदार बात भी लिखी है. अर्पिता ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ’83 साल के मेरे पिता को आहिल के साथ इस तरह खेलते देखना बहुत शानदार है . मेरे साथ भी उन्होंने इसी तरह से खेला है, लेकिन मुझे याद नहीं. ये हमेशा के लिए याद रहेगा. लव यू डैड/नाना.’

View this post on Instagram

❤️ #ahilsdairies

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

अर्पिता के बेटे आहिल अपने मामा सलमान के भी बहुत चहिते हैं. कई बार सलमान आहिल के साथ मस्ती करते नजर आ चुके हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2014 में ब्वॉयफ्रेंड आयुष शर्मा से सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने शादी की थी. अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने पिछले साल फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. शादी से पहले आयुष अपने पिता का कारोबार संभालते थे.

courtesy

बता दें कि सलमान के पिता सलीम खान का जन्म मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में हुआ था. इसके बाद सलीम खान इंदौर छोड़कर मुंबई आ गए. सलीम खान जब मुंबई आए थे तो उनकी आंखों में भी हीरो बनने के सपने पल रहे थे. सलीम ने कई फिल्मों में अभिनय किया. लेकिन बाद में जावेद अख्तर के कहने पर उन्होंने अभिनय से हाथ पीछे खीच लिया. इसके बाद वे लेखक बने और उन्होंने सबसे पहले फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ की दमदार स्क्रिप्ट लिखी थी. सलीम ने ‘सीता और गीता’, ‘यादों की बारात’, ‘जंजीर’, ‘दीवार’, ‘शोले’, ‘चाचा-भतीजा’, ‘त्रिशूल’, ‘डॉन’, ‘दोस्ताना’, ‘शान’ और ‘मिस्टर इंडिया’ जैसी फ़िल्में लिखी हैं.

 

Published by Lakhan Sen on 22 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles