पहले पोस्टर में दिखी कार्तिक-कृति की लुका छिपी, 1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति की अपकमिंग फिल्म लुका छुपी को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है. फिल्म में दोनों की रोमांटिक बॉन्डिंग देखने को मिलेगी. फिल्म को लेकर नई खबर यह आई है कि फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है. जिसमें कृति और कार्तिक दोनों की जोड़ी नजर आ रही हैं.

कुछ देर पहले ही कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म लुका छिपी का एक पोस्टर शेयर किया है. जो कि दिखने में काफी मजेदार है. इस लेटेस्ट पोस्टर में कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की दोनों एक-दूसरे के गले में हाथ डाले नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों एक-दूसरे को चुप कराने के अंदाज़ में दिख रहे हैं. पोस्टर में पीछे पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति भी नजर आ रहे हैं. तो वहीं दूसरे हाथ में कृति सेनन में जयमाला पकड़ रखा है.

पोस्टर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘पकड़े जाएंगे या देंगे सबको चकमा.’ वहीं दूसरी और कृति ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पोस्टर को शेयर किया है. बता दें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म लुका छिपी 1 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म में कार्तिक आर्यन मथुरा के एक लोकल चैनल के रिपोर्ट बने हुए नजर आने वाले हैं.

फिल्म में कार्तिक और कृति की लव स्टोरी होगी. पिछले दिनों फिल्म लुका छुपी से एक तस्वीर जारी की गई थी जिसमें दोनों बेहद रोमांटिक लग रहे थे.  फिल्म में कृति का रोल मथुरा की लड़की का है जो पढ़ने के लिए दिल्ली जाती है और वापस आने के बाद उसके लिए एक नई कहानी शुरू होती है. कार्तिक को ग्वालियर के लड़के के रूप में दिखाया जाएगा और उसके लिए उन्होंने वहां के टोन पर काम किया है.

View this post on Instagram

#LukaChuppi Soon….❤️🤫 @kritisanon

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतरेकर ने किया है. वहीं इसके निर्माता दिनेश विजन है. दिनेश विजन ने बताया कि इस फिल्म का नाम पहले हमने मथुरा लाइव सोचा था लेकिन अब लुका छुपी के नाम से लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी लोगों को पसंद आएगी क्योंकि नई जनरेशन में दोनों काफ़ी लोकप्रिय हैं.

Published by Yash Sharma on 23 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles