मैगज़ीन के कवर पर छाया जाह्नवी का ग्लैमरस लुक, मगर ड्रेस की वजह से बन गया एक्ट्रेस का मजाक

Get Daily Updates In Email

फिल्म धड़क से जाह्नवी ने दर्शकों के दिलों में अपनी विशेष जगह बनाई है. फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग की बदौलत वह एक ही फिल्म से बॉलीवुड में छा गई हैं. उसके बाद से ही जाह्नवी के पास फिल्मों की लाइन भी लग गई है. इस फिल्म के बाद जाह्नवी का स्टाइल स्टेटमेंट पूरी तरह से बदल गया है. साथ ही कई सारे मैगज़ीन्स के कवर शूट पर भी जाह्नवी काफी छाई हुई हैं.

जाह्नवी कपूर आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. जाह्नवी कपूर के स्टाइल स्टेमेंट को फैंस खूब पसंद भी करते हैं. लेकिन इस बार जाह्नवी कपूर को अपने उसी फैशन सेंस के चलते ट्रोल होना पड़ गया है. हाल ही में जाह्नवी ने एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया था. जाह्नवी कपूर ने यह फोटोशूट कोसमो इंडिया के कवरपेज के लिए कराया था.

लेकिन इस बार जाह्नवी कपूर को लोगों की सराहना से ज्यादा ट्रोल का सामना करना पड़ा. इस शूट के लिए एक लुक के दौरान जाह्नवी कपूर ने शिमरी पर्पल शॉर्ट ड्रेस पहन रखा था, साथ ही शॉर्ट विग के साथ भी नजर आ रही थीं. इस लुक में जाह्नवी कपूर बहुत ज्यादा ही सुन्दर दिख रही थीं. लेकिन फैशन क्रिटिक डाइट सब्या ने जाह्नवी कपूर के इस लुक को बालमेन की ड्रेस की कॉपी बताया है. जाह्नवी कपूर को उनके विग, और ड्रेस कॉपी करने के लिए सोशल मीडिया पर लोगो ने खूब ट्रॉल किया.

जाह्नवी कपूर को ट्रोल करते हुए ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनकी बहन रिया कपूर को भी नहीं छोड़ा. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर फैंस ने जाह्नवी कपूर को लेकर नेपोटिज्म पर भी सवाल किए. वैसे यह पहली बार नहीं है जहां जाह्नवी को ट्रोल किया गया है. इसके पहले भी उनके ड्रेस को लेकर ट्रोलर ने सवाल उठाए थे. वहीं उनकी उस तस्वीर को 10 इयर्स चैलेन्ज के लिए भी यूज़र्स ने पोस्ट किया है.

साथ ही बता दें कि धड़क फिल्म के बाद अब जल्द ही वह करण जौहर की अगली फिल्म ‘तख्त’ में नज़र आएंगी. बताया जा रहा है कि करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्‍त’ में जाह्नवी का किरदार भी अहम होगा.

Published by Yash Sharma on 23 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles