प्रतीक बब्बर ने गर्लफ्रेंड सान्या से लखनऊ में रचाई शादी, सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राज बब्बर और एक्ट्रेस स्मिता पटेल के बेटे राज बब्बर कल शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी कर ली है. करीबी मेहमानों की मौजूदगी में यह शादी लखनऊ में हुई. सोशल मीडिया पर दोनों की वेडिंग फोटोज वायरल हो रहे हैं. पिछले साल ही दोनों की सगाई हुई थी. प्रतीक राज बब्‍बर की दूसरी पत्‍नी एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे हैं. बीते रोज दोनों की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी हुई थी. जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सान्या और प्रतीक एक-दूसरे को पिछले आठ सालों से डेट कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक सान्या और प्रतीक की शादी का जश्न लखनऊ में बढ़ी धूम-धाम से हुआ. पारंपरिक शादी के बाद मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन की तैयारी है. इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति के तमाम बड़े चेहरे नजर आने की बात सामने आ रही है.

ब्राइडल लुक में सान्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कपल ने इस खास दिन रेड कलर के वेडिंग आउटफिट पहने. मराठी रीति रिवाजों से हुई इस शादी में सान्या और प्रतीक परफेक्ट कपल लग रहे हैं. बता दें, लखनऊ सान्या का होमटाउन है. इस शादी में प्रतीक के पिता राज ब्बबर की मौजूद नहीं रहे. बताया गया है कि अगले महीने कांग्रेस की एक बड़ी रैली की वजह से वह काफी व्यस्त हैं. ऐसे में बेटे की शादी में उनके शामिल होने को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

इससे पहले बीती रात लखनऊ में सान्या सागर के फार्महाउस में प्रतीक और सान्या की प्री वेडिंग सेरेमनी हुई. जिसमें हल्दी और मेहंदी की रस्में धूमधाम से मनाई गई थी. अब इस सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि प्रतीक बब्‍बर की दुल्‍हन सान्‍या सागर राजनैतिक परिवार से ताल्‍लुक रखती हैं. उनके पिता पवन सागर बहुजन समाज पार्टी के लीडर हैं जबकि राज बब्‍बर वर्तमान में उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्‍यक्ष हैं. शादी में कई वीआईपी मेहमान मौजूद रहें.

Published by Yash Sharma on 24 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles