बॉलीवुड सितारों से एक महीने में तीन बार की पीएम मोदी ने मुलाकात, हर बार हुई नए मुद्दों पर चर्चा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का पीएम मोदी से मिलने का सिलसिला काफी लम्बे समय से चल रहा है. कई बार सेलिब्रिटीज उनसे मिलते रहे हैं. लेकिन हालही में एक महीने के अंदर मोदी बॉलीवुड के कलाकारों से तीन बार मिल चुके हैं. जिसमें फिल्म इंडस्ट्री की तमाम प्रमुख बातों को उठाया गया और उनका हल भी निकाला गया.

बीते साल 18 दिसम्बर को 18 सदस्यों का एक ग्रुप मोदी से मिलने गया था. जिसमें बॉलीवुड के गिने-चुने अभिनेता, प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स मौजूद थे. जिसमें फ़िल्मी टिकट्स पर लगने वाले जीएसटी को कम कराने का मुद्दा उठाया गया था. जिस पर मोदी ने जल्दी से एक्शन लेते हुए उसे कम भी कर दिया था. लेकिन यह मुलाकात विवादों में आ गई थी. क्योंकि इस मुलाकात में बॉलीवुड से किसी भी महिला कलाकार को साथ नहीं ले जाया गया था. जिस पर सोशल मीडिया से लेकर मीडिया में काफी हलचल मच गई थी.

वहीं दूसरी ओर इस मुलाकात के परिणामस्वरूप जीएसटी घटाने की प्रशंसा हुई. आमिर खान ने लिखा था, ‘पीएम मोदी ने इंडस्ट्री के आग्रह पर विचार किया. मैं उनका शुक्र‍िया अदा करता हूं’. वहीं अजय देवगन, प्रसून जोशी, अनुपम खेर ने भी इस फैसले को सराहा.

View this post on Instagram

Had a good meeting with popular film personalities.

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

दूसरी ओर फिर से जनवरी के शुरुआत में कुछ कलाकारों का ग्रुप मोदी से मिलने दिल्ली गया था. इस बार फिल्म की कुछ एक्ट्रेस, महिला डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स भी मौजूद रहे. सभी ने मोदी से मुलाकात कर उनके लिए गए फैसले के लिए धन्यवाद दिया था. साथ ही सिनेमा में हो रहे अग्रिम प्रयासों को लेकर भी उनसे बात की गई थी. साथ ही इस मुलाकात की खूब सारी तस्वीरें मीडिया में वायरल हुई थी. इस मुलाकात में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, विक्की कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडकर सहित कई अन्य कलाकार भी मौजूद थे.

वहीं तीसरी बार मोदी खुद मुंबई आए थे और उन्होंने यहां बने फ़िल्मी म्यूजियम का उद्घाटन किया था. जिसमें तमाम कलाकार मौजूद थे. 19 जनवरी को मोदी मुंबई में आयोजित नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा के उद्घाटन मौके पर बॉलीवुड सितारों से मिले. इनमें आमिर खान, एआर रहमान, करण जौहर, कार्तिक आर्यन, इम्त‍ियाज अली आदि शामिल थे. एक महीने के अंदर प्रधानमंत्री की बॉलीवुड कलाकारों से तीसरी मुलाकात थी. इसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बज क्रिएट हुआ. यूजर्स ने इसके अलग-अलग मायने निकाले.

Published by Yash Sharma on 24 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles