मॉम डेड के साथ हाथ में गिटार पकड़े नजर आए तैमूर अली खान, सोशल साइट्स पर वायरल हुए फोटोज

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान ने अपनी क्यूटनेस से पूरे देश का दिल जीत लिया है. तभी तो तैमूर की फोटोज का सोशल मीडिया पर वायरल होना एक आम बात हो गई है. कभी तैमूर की फुटबॉल खेलते हुए फोटो वायरल हो जाती है. तो कभी घुड़सवारी करते हुए. खैर इन दिनों तैमूर की एक अलग ही तरह की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

दरअसल हाल ही में तैमूर पापा सैफ अली खान और मां करीना कपूर के साथ हाथ में गिटार लिए स्पॉट हुए हैं. इस दौरान तैमूर एक हाथ से गिटार पकड़े हुए नजर आ रहे हैं जबकि उन्होंने दूसरे हाथ से अपने पापा का हाथ पकड़ा हुआ है. इस दौरान तैमूर टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं. जबकि पापा सैफ व्हाइट कलर का शॉर्ट कुर्ता और ऑरेंज कलर की नेकर पहने हुए हैं. वहीं तैमूर की मां करीना कपूर पैंट और टी-शर्ट में नजर आ रही हैं.

खैर कुछ भी कहो गिटार पकड़े हुए तैमूर किसी रॉकस्टार से कम नहीं लग रहे हैं. उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किए जा रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले भी तैमूर के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. इन फोटो में वे अपने पापा के कंधे पर बैठे नजर आ रहे थे और तैमूर ने अपने हाथ में फुटबॉल पकड़ा हुआ था. बता दें कि, इससे पहले भी तैमूर पापा के साथ फुटबॉल खेलते हुए और बैडमिन्टन खेलते हुए नजर आ चुके हैं.

View this post on Instagram

#taimuralikhan #taimurdolls

A post shared by ana pepo (@faresblahabieb) on

तैमूर की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि उनके नाम से डॉल भी आ गई है. बता दें कुछ दिनों पहले ही तैमूर की डॉल केरला के एक मार्केट में बिक रही थी. जिसके फोटोज सोशल साइट्स पर भी खूब वायरल हुए थे. जिसके बाद अब यह डॉल कानपुर के मार्केट में आ गई है. यहां के गोविंदनगर मार्केट, नवीन मार्केट के साथ ही हर जगह यह तैमूर डॉल बिक रही है.

View this post on Instagram

Taimur at Sister Inaaya's B-Day Bash 🎆🎇

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi (@taimuralikhanpataudi_) on

बात करें वर्कप्लेस की तो सैफ अली खान कुछ समय पहले रिलीज़ हुई फिल्म ‘बाजार’ में नजर आए थे. वहीं करीना कपूर खान ने अपनी अगली फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इसके अलावा वे ‘तख़्त’ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

 

 

 

 

 

Published by Lakhan Sen on 24 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles